UP News: भाभी से था अवैध संबंध, शख्‍स ने पत्‍नी के साथ किया ऐसा कांड की थर्रा उठे लोग, मची चीख-पुकार

admin

UP News: भाभी से था अवैध संबंध, शख्‍स ने पत्‍नी के साथ किया ऐसा कांड की थर्रा उठे लोग, मची चीख-पुकार



हाइलाइट्सअवैध संबंधों में बाधा बनने पर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दीहत्या के बाद पति खुद ही शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा शामली. उत्तर प्रदेश के शामली का कातिल पति पुलिस के हत्थे चढ़ा हैं, जिसने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. बीते दो दिन पहले आरोपी पति ने गोली मारकर पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और फरार हो गया था. पुलिस ने घटना के दो दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया और हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद कर लिया.

एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी और हत्या की पटकथा के बारे में विस्तृत जानकारी दी. एसपी अभिषेक ने बताया कि आरोपी ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की थी. जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, मामला भवन थाना क्षेत्र के गांव जाफरपुर का है, जहां दो दिन पूर्व सरोज नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसकी शिकायत पति व मृतका के बेटे ने पुलिस से की थी और बताया गया था कि रात के अंधेरे में कोई अज्ञात बदमाश सरोज की हत्या कर फरार हो गया. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया और इस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी.

एसपी अभिषेक ने रविवार को घटना का खुलासा करते हुए मृतक महिला के पति को ही गिरफ्तार कर लिया. सरोज की हत्या उसी के पति बाबू ने की थी. जांच में पता चला कि हत्यारोपी बाबू के भाई की मृत्यु हो गयी थी और उसकी पत्नी से बाबू के अवैध संबंध थे. जिसके चलते बाबू व पत्नी सरोज के बीच घर मे कलह होती रहती थी. आरोपी पति बाबू ने अवैध संबंधो में बाधा बनने पर पत्नी सरोज को ठिकाने लगाने का षड्यंत्र रचा और रात के अंधेरे में सरोज को तमंचे से गोली मार दी. गोली लगने से सरोज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. आरोपी पति बाबू इतना शातिर था कि वह पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए खुद ही शिकायत लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस के साथ साथ रहकर ही हत्यारोपी की तलाश में लगा था. पुलिस ने इस पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है.
.Tags: Crime News, Shamli newsFIRST PUBLISHED : September 04, 2023, 06:57 IST



Source link