India vs Pakistan asia cup 2023 match pallekele kandy weather forecast Big Update cricket news | Weather Update: भारत और पाकिस्तान के बीच आज मैच होगा या नहीं? श्रीलंका से आया बड़ा अपडेट

admin

alt



India vs Pakistan, Weather Forecast Update : भारतीय टीम आज यानी शनिवार 2 सितंबर से एशिया कप (Asia Cup-2023) में अपने अभियान का आगाज करेगी. टीम इंडिया का इस महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट में पहला ही मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ (India vs Pakistan) होना है. ये मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार दिख रही हैं लेकिन मौसम फैंस का मजा किरकिरा कर सकता है.
फैंस के लिए बुरी खबर! श्रीलंका के पल्लेकल में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का बहुप्रतीक्षित मुकाबला खेला जाना है लेकिन अभी फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. ऐसी संभावना है कि भारत-पाक मैच में बारिश बड़ी बाधा बनेगी. पल्लेकल से एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें बादल उमड़े हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में मैच से पहले और मुकाबले के दौरान बारिश की आशंका है. अगर गूगल वेदर की रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो बारिश की आशंका 56-78 प्रतिशत तक है. इतना ही नहीं, पूरे दिन बादल छाए रहने की भी संभावना है.
71 प्रतिशत हैं बारिश के चांस
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कैंडी में मैच के दौरान बारिश हो सकती है. आसमान में बादल भी छाए हुए हैं. दोपहर 12:30 बजे बारिश की संभावना 71 प्रतिशत तक है. दोपहर डेढ़ बजे 63 प्रतिशत और ढाई बजे 65 फीसदी तक बारिश होने की आशंका जताई गई है. 
 
#WATCH | Kandy, Sri Lanka: Visuals from outside Pallekele International Cricket Stadium where India VS Pakistan match in the Asia Cup is scheduled to take place today. pic.twitter.com/Tkfowp9Nj1
— ANI (@ANI) September 2, 2023
अकरम ने भी शेयर किया वीडियो
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि हल्की बूंदाबादी सुबह से ही जारी है. हालांकि बादल घिरे हुए हैं. उन्होंने साथ ही कहा- ये एक मैच है, किसी को जीतना है, किसी को हारना है.
Weather update from beautiful Kendy. #AsiaCup2023 #pakvsind #CricketTwitter #SriLanka pic.twitter.com/J5wWI6osDK
— Wasim Akram (@wasimakramlive) September 2, 2023
एशिया कप में भारत का पलड़ा भारी
वहीं, रिकॉर्ड की बात की जाए तो भारत और पाकिस्तान एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में अभी तक 13 बार भिड़े हैं. इसमें भारत का रिकॉर्ड बेहतर है. टीम इंडिया ने 7 वनडे मैचों में पाकिस्तान को एशिया कप में हराया है जबकि पाकिस्तान को 5 मैचों में जीत मिली. एक मुकाबला बेनतीजा रहा. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट को जीतने के मामले में टॉप पर है. उसने 7 बार एशिया कप ट्रॉफी उठाई है जबकि पाकिस्तान 2 बार एशिया कप क्रिकेट चैंपियन बना.




Source link