UPSSSC Recruitment 2021 UPSSSC has released the dates of Junior Engineer and Deputy Architect recruitment exam

admin

UPSSSC Recruitment 2021 UPSSSC has released the dates of Junior Engineer and Deputy Architect recruitment exam



नई दिल्ली. UPSSSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UPSSSC ने जूनियर इंजीनियर व डिप्टी आर्किटेक्ट भर्ती 2016 के लिए परीक्षा की डेट्स जारी कर दी है. जिसके अनुसार UPSSSC, 19 दिसंबर को परीक्षा आयोजित कराएगा. आयोग ने अधिसूचना जारी कर जानकारी दी कि अवर अभियंता एवं उप वास्तुविद प्रतियोगात्मक परीक्षा 19 दिसंबर 2021 को आयोजित की जाएगी.
परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र जारी करने को लेकर जानकारी बाद में प्रकाशित की जाएगी. आयोग ने अवर अभियंता और उप वास्तुविद के 489 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे. परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार लेटेस्ट अपडेट के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें.
उम्मीदवार इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके परीक्षा के लिए जारी नोटिस चेक कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें –Assistant Professor Recruitment 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर की 600 से अधिक भर्तियां, इस तारीख तक कर लें आवेदन, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरीSarkari Naukri Result 2021: 10वीं पास के लिए निकली हैं बंपर भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, यहां देखें पूरी डिटेलपढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Government jobs, Upsssc recruitment



Source link