अजिंक्य रहाणे की फॉर्म पर पुजारा ने दिया बड़ा बयान, लगातार उठ रहे थे सवाल

admin

Share



कानपुर: भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे के सपोर्ट में उतरे हैं. चेतेश्वर पुजारा के मुताबिक अजिंक्य रहाणे एक महान क्रिकेटर हैं और अपनी लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. 
रहाणे की फॉर्म पर पुजारा ने दिया बड़ा बयान
अजिंक्य रहाणे को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है. कोहली की गैर-मौजूदगी में वह कानपुर में पहले टेस्ट में टीम की कप्तानी भी करेंगे. अजिंक्य रहाणे का पिछले 11 टेस्ट में सिर्फ 19 से अधिक का औसत है और वह अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करना चाहेंगे.
लगातार उठ रहे थे सवाल
चेतेश्वर पुजारा ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘रहाणे एक महान खिलाड़ी हैं. ऐसे समय होते हैं जब कोई खिलाड़ी इन दौरों से गुजरता है. वह लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर है. उन्हें सीरीज में अच्छे रन मिलेंगे.’ 2019 से 33 वर्षीय मुंबई के बल्लेबाज ने 40 टेस्ट खेले हैं और सात अर्धशतक और तीन शतक लगाए हैं.
पहले टेस्ट में करेंगे कप्तानी 
रहाणे कानपुर में सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे, जिसमें विराट कोहली दूसरे टेस्ट के लिए लौटेंगे. वह हाल ही में चुने गए नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ ड्रेसिंग रूम में शामिल होंगे.



Source link