Congress women wing will protest against costliness by road rally

admin

Congress women wing will protest against costliness by road rally



कामिर क़ुरैशी 
आगरा. बढ़ती महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ सड़कों पर नजर आएंगी. शहर महिला कांग्रेस की ओर से जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की जा रही है. इस अभियान के माध्यम से शहर कांग्रेस महिला कार्यकर्ता गली-गली मोहल्ले-मोहल्ले जाकर लोगों को भाजपा की जन विरोधी नीतियों से रूबरू कराएंगी. साथ ही बढ़ती महंगाई के विरोध में आम जनमानस को एकजुट भी करेंगे जिससे सरकार बैकफुट पर आए और महंगाई पर लगाम लगाए.
ढोल मंजीरे के साथ निकाली जाएगी रैलीशहर महिला कांग्रेस की ओर से शुरू किए जा रहे जन जागरूकता अभियान के दौरान महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ढोलक, नगाड़े, मंजीरे और अन्य संसाधनों को साथ लेकर गली-गली निकलेंगी। महंगाई के विरोध में गीत गाते हुए लोगों को जागरूक किया जाएगा और नुक्कड़ सभाएं कर भाजपा की पोल खोली जाएगी. इतना ही नहीं लोगों की समस्याएं भी सुनी जाएंगी और पार्टी के लिए समर्थन भी जुटाया जाएगा.
अभियान के लिए बन गई है योजनामहिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष माया महावर का कहना है कि यह अभियान लगातार चलाया जाएगा. प्रतिदिन शहर महिला कांग्रेस कार्यकर्ता शहर के सभी वार्डों में जाएंगी और गली-गली जन जागरूकता अभियान चलाएंगी. इसके लिए सभी को ढोलक तबला व अन्य उपकरण दिए गए हैं, जिनके माध्यम से लोगों तक अपनी आवाज को पहुंचाया जाएगा. इसके लिए रणनीति भी तैयार कर ली गई है और उस रणनीति के तहत ही अभियान चलाया जाएगा.
रसोई का बिगड़ा बजट रहेगा मुख्य मुद्दामहिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष माया माहौर का कहना था कि महंगाई पर किसी भी तरह की सरकार ने कोई लगाम नहीं लगाई है. हरी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं तो खाद्य वस्तुओं के दाम उन्हें तो रिकॉर्ड ही तोड़ दिए हैं. ऊपर से सरकार ने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर जले पर नमक छिड़कने का काम कर दिया है. इन्हीं सारे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाया जाएगा और भाजपा की करनी और कथनी में कितना अंतर है यह लोगों को समझाया जाएगा, जिससे इस बार लोग भाजपा के झूठे वायदों के चंगुल में न फंसे।
भाजपा भगाओ, महंगाई घटाओमहिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष माया के अनुसार इस जन जागरूकता अभियान का एक ही मकसद है कि लोग भाजपा की जन विरोधी नीतियों को समझें और भाजपा को प्रदेश व केंद्र से भगाने में कांग्रेस का साथ दें क्योंकि भाजपा हटेगी तो महंगाई भी घटेगी. यह सरकार आम जनमानस व गरीबों की नहीं है बल्कि पूंजीपतियों की है इसलिए ही महंगाई पर कोई लगाम नहीं है।
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Awareness, Congress, आगरा



Source link