[ad_1]

बांदा. यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में शातिर चोरों का गैंग शामिल हो गया. इस गैंग ने बखूबी हाथ साफ किया लेकिन बाद में सपा कार्यकर्ताओं ने अंतत: पुलिस की मदद से इस स्मार्ट चोरों के गैंग को धर दबोचा. मामला यूपी के बांदा से जुड़ा है. दरअसल बुधवार को बांदा में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम शुरू हुआ. इसमें समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी 7 बजे शाम बजे बांदा पहुंचे.

बांदा पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जमकर पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया है और जिंदाबाद के नारे लगाए. इसी दौरान भीड़ में अखिलेश यादव के काफिले में गाजियाबाद के लोग भी दो चार पहिया वाहनों से साथ चले आए.  बांदा में अखिलेश यादव के पहुंचते ही जब कार्यकर्ता अपने सपा प्रमुख के आगमन पर जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे उसी दौरान 5 लोगों ने एक चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया. पकड़े गए चोरों के कब्जे से 15 मोबाइल फोन, कई पर्स बरामद हुए जो शरीर के कई गुप्त स्थानों पर छिपाए हुए थे. समाजवादी कार्यकर्ताओं ने इन शातिर चोरों को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया.

घटना बांदा जनपद के शहर कोतवाली स्थित सर्किट हाउस की है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है और जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है. पुलिस का मानना है कि चोरों से अभी और भी जानकारियां मिलेगी. DSP गवेन्द्र पाल गौतम का कहना है कि पकड़े गए चोरों से 15 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं और कई पर्स बरामद हुए हैं. जांच पड़ताल की जा रही है. पूछताछ में अभी और भी खुलासे होंगे. यह दो गाड़ियों में एक साथ आए हुए थे और वह दो गाड़ियां चोरी की है या फिर ये लोग कहीं से गाड़ी बुक करके किराये पर लाए हुए थे, इसकी जांच पड़ताल जारी है.
.Tags: Akhilesh yadav, Banda News, UP newsFIRST PUBLISHED : August 16, 2023, 23:29 IST

[ad_2]

Source link