Family dispute husband killed her wife at her home

admin

Youth dies in lockup kasganj kotwali father accuses police of murder nodelsp - लॉकअप में फंदे से लटका मिला युवक, पिता ने कहा



अमेठी. प​ती पत्नी के बीच अक्सर तकरार होती रहती है लेकिन कई बार मामला आगे बढ़ जाता है और अक्सर बेटियां अपने पीहर आ जाती हैं. हाल ही अमेठी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां पति से विवाद के बाद पत्नी अपने घर आ गई लेकिन पति का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और उसने ससुराल जाकर लाठी से पत्नी की पिटाई कर दी. उसने पत्नी को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. इस घटना से लड़की का पूरा परिवार सकते में है.
अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गांव सलामत अली का पुरवा गांव के भैयाराम की 30 साल की बेटी पिंकी से करीब 6 साल पहले विवाह प्रतापगढ़ के थानाक्षेत्र के सांगीपुर के राम मिलन से हुआ था। परिवारी जनों की माने तो पिंकी चार दिन पहले ससुराल में हुए विवाद के कारण मायके चली आई थी. मंगलवार दोपहर राम मिलन अपने ससुराल पहुंचा और घर के अंदर घुस कर पत्नी पिंकी की खोजबीन शुरू कर दी. पिंकी के दिखते ही पति ने लाठी से उस पर हमला बोल दिया. आसपास के लोगों ने पिंकी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो बीच बचाव के लिए दौड़े. तब तक राममिलन पिंकी को लहूलुहान कर चुका था. गंभीर रूप से घायल पिंकी को पड़ोसियों की मदद से CHC ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद पिंकी की हालत गंभीर देख गौरीगंज जिला चिकित्सालय भेज दिया. इलाज के दौरान पिंकी की जिला अस्पताल में मौत हो गई.
पूरे मामले पर अमेठी क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पूरे प्रकरण में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी. घटना की सूचना मिलने के बाद अमेठी क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर तत्काल मौके पर पहुंचे, उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद प्रभारी निरीक्षक से जानकारी ली। पीड़ित परिवारजनों से बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.
आए दिन करता था प्रताड़ित
मृतका के परिवारजनों ने बताया की ससुराल में आए दिन पारिवारिक कलह बनी रहती थी. राम मिलन आए दिन पत्नी पिंकी को प्रताड़ित करता रहता था. इसी को लेकर पिंकी चार दिन पहले ही ससुराल से मायके आ गई थी. राममिलन अपनी पत्नी पिंकी को लहूलुहान कर जब भाग रहा था तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया.आक्रोशित ग्रामीणों ने राममिलन की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Amethi news, Crime News, Family dispute, Wife killed



Source link