वर्ल्ड कप में खेलेगा कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन, सामने आ गया बड़ा अपडेट| Hindi News

admin

Share



World Cup 2023 News: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ब्रिटिश डेली ‘द टेलीग्राफ’ की खबर के अनुसार संन्यास से वापसी करने और भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में खेलने को तैयार हैं, भले ही इसके लिए वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सत्र में नहीं खेल पाएं. क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली के सबसे बड़े दुश्मन बेन स्टोक्स अपने संन्यास से ‘यू-टर्न’ लेने को तैयार हैं.
वर्ल्ड कप में खेलेगा कोहली का सबसे बड़ा दुश्मनइस अखबार की खबर के अनुसार, ‘बेन स्टोक्स ‘यू-टर्न’ करने को तैयार हैं और वह अपने वनडे अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी कर इंग्लैंड को भारत में इस साल वर्ल्ड कप में मदद करेंगे, भले ही वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सत्र में नहीं पाएं.’
सामने आ गया बड़ा अपडेट
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अगर सफेद गेंद की टीम के कप्तान जोस बटलर उनसे पूछें तो इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान अब वर्ल्ड कप में खेलने को तैयार हो सकते हैं.’ स्टोक्स सीएसके के साथ आईपीएल के 16 करोड़ रुपये के सालाना करार को छोड़ सकते हैं, क्योंकि भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से शुरु होकर 11 मार्च तक चलेगी.
घुटने की सर्जरी कराने की उम्मीद
अगर स्टोक्स आईपीएल में मई के अंत तक दो महीने भी खेलेंगे तो वह भारत में करीब पांच महीने बिताएंगे जो उनके लिए संभव नहीं होगा. उनके घुटने की सर्जरी कराने की उम्मीद है जिसके लिए आईपीएल विंडो ही सर्वश्रेष्ठ समय लगता है क्योंकि इससे वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं और आने वाले वर्षों में इंग्लैंड की अगुवाई जारी रख सकते हैं.



Source link