LPL 2023 Isuru Udana has a narrow escape as a snake slithers past him |LPL 2023: क्रिकेट ग्राउंड में खिलाड़ी के पास पहुंचा सांप, नजर पड़ी तो उड़ गए होश, कमजोर दिल वाले न देखें ये VIDEO!

admin

Share



Snake Enters Field During LPL 2023: श्रीलंका में इस समय लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2023 खेला जा रही है. 11 अगस्त को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान एक स्टार खिलाड़ी बाल-बाल बचा. दरअसल मैच के दौरान एक लंबा सांप मैदान में घुस गया, जिसे देखकर खिलाड़ी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. लंका प्रीमियर लीग में इस साल ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी लाइव मैच के दौरान मैदान में सांप देखा जा चुका है.
बाल-बाल बचा ये स्टार खिलाड़ीलंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के 15वें मुकाबले में एक डरावना मंजर देखने को मिला. श्रीलंका के इसुरु उदाना लाइव मैच में बाल बाल बच गए है. दरअसल कैंडी ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 178 रन बनाए. 179 रन के टारगेट के जवाब में जाफना की टीम मैदान पर उतरी. इसुरु उदाना इस दौरान फील्डिंग कर रहे थे, तभी मैदान में एक खतरनाक सांप घुसगया जो उनके काफी करीब था. जैसे ही उडाना ने अपने पास जहीरले सांप को देखा, वो कूदकर दूर हो गए. इसके बाद वही सांप बाउंड्री लाइन के पास भी देखा गया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें इस मैच में कैंडी ने जाफना को 8 रन से हराया.
 
— Azzam Ameen (@AzzamAmeen) August 13, 2023
इस सीजन दूसरी बार मैदान पर सांप
लंका प्रीमियर लीग में इसी सीजन गॉल टाइटंस और दांबुला ऑरा की टीमों के बीच मैच खेले गए मैच के दौरान एक सांप देखने को मिला था. मैच में दांबुला की पारी के दौरान ऑलराउंडर शाकिब अल हसन गेंदबाजी कर रहे थे. तभी उन्हें मैदान पर एक सांप नजर आया.जिसके देखकर फैंस, कमेंटेटर और खिलाड़ी दंग रह गए. शाकिब अल हसन ने हाथ से इशारा कर सांप के बारे में अंपायर को बताया, जिसके बाद अंपायर ने सांप को मैदान से बाहर किया.



Source link