Unnao-Bike-thief-arrested-during-checking-6-bikes-recovered – News18 हिंदी

admin

Unnao-Bike-thief-arrested-during-checking-6-bikes-recovered – News18 हिंदी



अनुज गुप्ता/ उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के आदेश पर चलाए रहे चेकिंग अभियान के दौरान उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है. उन्नाव हरदोई रोड पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को रोका और उसके पेपर मांगे. युवक मौके पर कोई भी कागज नहीं दिखा पाया, जिसके बाद पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो युवक ने मोटर साइकिल चोरी की होने की बात बताई, जिसके बाद पुलिस ने गहनता से पूछताछ में आरोपी की निशानदेही पर 5 और चोरी की मोटर साइकिल बरामद की हैं.

वहीं सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया की पकड़े गए आरोपी को जेल भेजा गया है, वहीं उसके साथ कोई और भी जुड़ा है इसकी पड़ताल की जा रही है. सीओ सिटी ने बताया की कुल 6 बाइक बरामद की गई हैं, आरोपी पर पहले से ही 9 मुकदमे दर्ज हैं.

चेकिंग अभियान के दौरान मिली सफलताउन्नाव में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एसपी उन्नाव शिद्धार्थ शंकर मीणा के आदेश पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित काशीराम कालोनी के पास सदर कोतवाली प्रभारी अश्वनी मिश्रा अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे, तभी एक युवक को चेकिंग के लिए रोका गया. पुलिस की चेकिंग के दौरान युवक मौके पर कोई कागजात नहीं दिखा सका. वहीं जब पुलिस ने कडाई से पूछताछ की तो उसने बताया की उसने यह बाइक सफीपुर से कुछ माह पूर्व चोरी की थी, पुलिस ने उसकी निशान देही पर उन्नाव शहर स्थित एक खंडहर से अन्य 5 उन्नाव से चोरी हुई. बाइक बरामद की हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है.

अभियुक्त पर दर्ज हैं 9 मुकदमेसीओ सिटी आशुतोष कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की आरोपी पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला कुलदीप है. सीओ सिटी ने बताया की की आरोपी युवक के पास से चोरी की 6 बाइक बरामद की गई हैं. सीओ सिटी ने बताया की पकड़े गए अभियुक्त पर पहले से ही 9 मुकदमे दर्ज हैं. सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया की युवक अलग अलग जगहों से बाइकें चोरी करता था, युवक के साथ और कौन कौन बाइक चोरी में जुड़ा है. इसकी जांच की जा रही है, फिलहाल युवक को जेल भेज दिया गया है.
.Tags: Big crime, Unnao Case, Unnao PoliceFIRST PUBLISHED : August 06, 2023, 19:53 IST



Source link