Lucknow you will find more than one best fountain it will add charm to your home and office – News18 हिंदी

admin

Lucknow you will find more than one best fountain it will add charm to your home and office – News18 हिंदी



ऋषभ चौरसिया/लखनऊः यदि आप अपने घर, ऑफिस या किसी निजी स्थान को विशेष बनाने का विचार कर रहे हैं, तो यह लखनऊ की दुकान आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. यहाँ आपको अद्वितीय सामग्री और एक वाटर फाउंटेन मिलेगा, जो आपके स्थान को आकर्षक बना सकता है. इस दुकान की प्रमुखता यहाँ के अनूठे सामग्री और वाटर फाउंटेन के लिए है. यहाँ से सामान खरीदने के लिए दूरदराज के लोग भी आते हैं, जो आपके व्यापार को बढ़ावा देने में मदद कर सकते हैं.

दुकान के मालिक अमनप्रीत ने बताया कि यहां पर सबसे अनूठे वाटर फाउंटेन और छोटे-छोटे आकर्षक सजावट के आइटम एक ही स्थान पर उपलब्ध होंगे. इसके अलावा, यहां पर सामान की कीमत और बाजारों के मुकाबले कम होगी, क्योंकि यहां होलसेल रेट में हर वस्त्र बेचा जाता है. यहां आपको कम से कम 100 रुपये में सामान मिल सकता है, और मूल्य उत्पादों और उनकी गुणवत्ता पर निर्भर करेगा.

ऐसे बनता है फाउंटेनअमनप्रीत ने बताया कि इस फाउंटेन का निर्माण मार्बल, डस्ट, और फाइबर का आधार पर किया गया है, जिससे यह अधिकतम टूटने का जोखिम कम करता है. यदि हम इसके लाइफ स्पैन की बात करें, तो यह आराम से 10 साल तक चल सकता है. इसके गंदा होने पर साफ़ सफाई की भी सुविधा है और आप इसे एक जगह से दूसरी जगह बिना किसी टूटने के डर के बिना रख सकते हैं.

हर सामान खूब किया जाता है पसंददुकान पर खरीदारी करने वाली महिला ने बताया कि यहां पर मिलने वाले सभी सामान काफी अच्छे और यूनिक हैं और इसका दाम और बाजारों से सस्ता है.खास कर यहां पर मिलने वाले वॉटर फाउंशन जो काफी पसंद आते है.यह दुकान आपके घर और ऑफिस को नया लुक देने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

ऐसे पहुंचे दुकान पर…इस दुकान में खरीदारी करने से आपको यूनिक और आकर्षक सामान मिलेगा जो आपके निजी स्थान को अलग दिखा सकते है. अगर आप भी यहां से सामान खरीदना चाहते है आना होगा ‘सनी हैंडीक्राफ्ट’ न्यू मुमताज मार्केट अमीनाबाद.आप चारबाग रेलवे स्टेशन से ऑटो कैब द्वारा आसानी से पहुंच सकते हैं.
.Tags: Latest hindi news, Local18, Lucknow news, Uttarpradesh newsFIRST PUBLISHED : August 02, 2023, 19:56 IST



Source link