Prasidh Krishna back in the India squad for the T20I series against Ireland | IND vs IRE: टीम इंडिया में 1 साल बाद हुई इस घातक खिलाड़ी की वापसी, आयरलैंड दौरे के लिए मिला मौका

admin

Share



Team India Announced: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में वेस्टइंडीज के दौरे पर है. इसके बाद टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ एक्शन में नजर आएगी. आयरलैंड दौरे पर खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. टीम में एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी हुई है जो चोट के चलते लगभग एक साल से बाहर चल रहा था.
1 साल बाद हुई इस घातक खिलाड़ी की वापसीचोटिल होने के कारण पिछले 1 साल से टीम से बाहर चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की मैदान पर वापसी हो गई है. प्रसिद्ध कृष्णा ने सोमवार को केएससीए टी20 टूर्नामेंट का मैच खेल कर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की और अब उन्होंने आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया है. प्रसिद्ध ने माउंट ज्वाय क्रिकेट क्लब की तरफ से सर सैयद क्रिकेटर्स के खिलाफ चार ओवर में 36 रन देकर चार विकेट लिए. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच अगस्त 2022 में हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल के तौर पर खेला था. तब से वह ‘स्ट्रेस फ्रैक्चर’ के कारण बाहर हैं.
टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन
27 साल के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 14 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें प्रसिद्ध ने 5.3 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 25 विकेट हासिल किए है. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के आंकड़े काफी शानदार हैं. कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध को भारत की सीमित ओवरों की टीम में विशेषज्ञ गेंदबाज के रूप में देखा जाता है.
आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड-
जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान.



Source link