गाजियाबाद में यहां मिलते हैं टेस्टी पनीर कुलचे, क्रिकेटर से लेकर अधिकारी भी दीवाने; जानें लोकेशन

admin

गाजियाबाद में यहां मिलते हैं टेस्टी पनीर कुलचे, क्रिकेटर से लेकर अधिकारी भी दीवाने; जानें लोकेशन



विशाल झा / गाजियाबाद: आपने भी सड़क किनारे बिक रहे छोले-कुलचे का स्वाद कभी ना कभी तो जरूर चखा होगा. आज लोकल 18 आपको गाजियाबाद के आरडीसी स्थित सुनील पनीर कुलचे वाले की कहानी बताएगा. इस दुकान के पनीर वाले कुलचे के दीवाने शहर के अधिकारी और क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना भी हैं.

दुकानदार सुनील कुमार ने बताया कि वह वर्ष 2014 से कुलचे की ठेली लगा रहे हैं. सुबह 10:00 बजे से दुकान खुल जाती है और दोपहर आते-आते सारा स्टॉक खत्म हो जाता है. खाने में स्पेशल पनीर वाला कुलचा रहता है. सुनील के मुताबिक, छोले और कुलचा में घर में बनाए जाने वाला मैजिकल मसाला डाला जाता है, जोकि स्वाद में चार चांद लगा देता है. खास बात ये है कि इस कुलचे में पनीर की भी भारी स्टाफिंग की जाती है. जबकि पनीर वाले कुलचे की कीमत 60 रुपये प्लेट होती है.

सुरेश रैना भी हैं दीवानेस्वाद में नंबर 1 होने के साथ सुनील पनीर कुलचे सोशल मीडिया पर भी मशहूर हैं. कई बड़े यूट्यूब ब्लॉगर यहां पर आकर खाना चखते हैं. इसके अलावा गाजियाबाद कचहरी के पास होने के कारण बड़े अधिकारी भी उनकी दुकान के पनीर वाले कुलचे खाना पसंद करते हैं. जबकि क्रिकेटर सुरेश रैना भी इस दुकान का स्‍वाद कई बार चख चुके हैं.

यह है दुकान का पता अगर आप भी सुनील के पनीर कुलचे चखना चाहते हैं तो गाजियाबाद शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन से ई रिक्शा के जरिए दुकान तक पहुंच सकते हैं. हालांकि आपको दोपहर 1 बजे के पहले पहुंचना पड़ेगा, तभी आप छोले कुलचे का लुत्‍फ उठा सकेंगे.
.Tags: Food, Food 18, Ghaziabad News, Suresh rainaFIRST PUBLISHED : July 24, 2023, 18:19 IST



Source link