शादीशुदा प्रेमी ने 9 सालों तक विधवा से किया दुष्कर्म, फिर मासूम बेटी पर डाली बुरी नजर…

admin

शादीशुदा प्रेमी ने 9 सालों तक विधवा से किया दुष्कर्म, फिर मासूम बेटी पर डाली बुरी नजर...



अश्वनी कुमार/झांसी : “तुम्हारे पति की मौत हो चुकी है, और मेरी पत्नी की मौत हो चुकी है, क्यों न हम दोनों एक हो जाएं. जीवन भर साथ निभाएंगे एक दूसरे का साथ देंगे”. दरअसल, कुछ इस तरह का झूठा वादा करके एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी विधवा प्रेमिका को प्रेम जाल में फंसा कर उसके साल लगातार 9 साल तक शारीरिक शोषण किया.

विधवा प्रेमिका से जब मन भर गया तब हवस में अंधे प्रेमी ने विधवा प्रेमिका की नाबालिक बच्ची को भी अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगा. मां-बेटी दोनों के साथ जब आरोपी प्रेमी की बदनियती का पता चला तो ये सदमा विधवा प्रेमिका बर्दाश्त नहीं कर पाई और बेटी को लेकर थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगा रही है.

9 साल तक आरोपी ने किया शोषण

दरअसल, ये पूरा मामला झांसी जिला के नवाबाद थाना क्षेत्र का है. जहां एक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने नवाबाद थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि जिस मकान में वह किराए पर रहती है उसी मकान मालिक के बेटे आकाश गोयल ने पहले उसको पहले प्रेम जाल में फंसाया, हसीन सपने दिखाए और शादी का झांसा देकर लगातार 9 सालों तक दुष्कर्म करता रहा.

पुलिस कर रही मामले की जांच

आरोपी आकाश की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई. पीड़ित विधवा महिला का आरोप है कि आकाश गोयल का जब मन भर गया तो उसकी बेटी के साथ भी गंदी हरकतें शुरू कर दीं. पाीड़ित की बेटी ने मां के प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मां को बताया कि आकाश ने उसके साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा है.

फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है. पुलिस इस मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई करेगी.
.Tags: Jhansi news, Local18, UP newsFIRST PUBLISHED : July 13, 2023, 23:04 IST



Source link