Yuzvendra Chahal are not in the playing 11 of team India against New Zealand in 2nd T20 match Virat Kohli | Rohit Sharma ने लगातार दूसरे मैच में इस खिलाड़ी को टीम से किया बाहर, मुश्किल में टी20 करियर!

admin

Share



रांची: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है मोहम्मद सिराज की जगह हर्षल पटेल को मौका दिया गया है, लेकिन रोहित शर्मा ने दूसरे मैच में टीम इंडिया के एक ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी को बाहर रखा, जिसने कई बार भारत को मैच जिताए हैं, जिससे उनकी आलोचना हो रही है. इस खिलाड़ी को रोहित ने लगातार दूसरे मैच में बाहर रखा है. 
सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज 
भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को रोहित शर्मा ने लगातार दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया है. उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका दिया गया है. जबकि चहल ने टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें टीम में शामिल किया गया है, लेकिन अभी तक चहल को जौहर दिखाने का मौका नहीं मिला है.  चहल को भारतीय कप्तान विराट कोहली के बेहद खास खिलाड़ियों में गिना जाता है. चहल अपनी धमाकेदार फॉर्म के बावजूद टीम में जगह नहीं बना पाए. 
आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन 
आईपीएल 2021 में भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने घातक फॉर्म दिखाई थी. वह अपने दम पर आसीबी को प्लेऑफ में ले गए. चहल की गेंदों को खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए भी आसान नहीं है. उनकी लेग स्पिन का जादू सर चढ़कर बोलता है. जब चहल अपनी फॉर्म में हो तो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. आईपीएल में इस गेंदबाज ने आरसीबी के लिए घातक गेंदबाजी की थी. चहल ने आईपीएल 2021 के 15 मैचों में 18 विकेट लिए थे. 
खिलाड़ी ने बयां किया दर्द 
हाल ही में ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के साथ बातचीत में युजवेंद्र चहल ने अपना दर्द बताते हुए बड़ा बयान दिया है. युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘मैं पिछले चार साल में टीम इंडिया से ड्रॉप नहीं हुआ और उसके बाद एकदम से इतने बड़े इवेंट के लिए मुझे टीम से बाहर कर दिया गया. मुझे काफी बुरा लगा. मैं दो से तीन दिन एकदम डाउन था. लेकिन, उसके बाद मुझे पता था कि आईपीएल का दूसरा लेग बस आने ही वाला है.’



Source link