ध्यान दें! यात्रा करने से पहले यहां जानें ट्रेन की स्‍थ‍ित‍ि, नहीं तो घंटों करना पड़ सकता है स्टेशन पर इंतजार

admin

ध्यान दें! यात्रा करने से पहले यहां जानें ट्रेन की स्‍थ‍ित‍ि, नहीं तो घंटों करना पड़ सकता है स्टेशन पर इंतजार



अभिषेक माथुर/हापुड़. यात्रीगण कृपया ध्यान दें! यदि आप ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं, तो पहले ट्रेनों के समय की स्थिति को जान लें, क्योंकि मुरादाबाद मंडल में रेलवे ट्रैक पर काम होने की वजह से करीब आधा दर्जन ट्रेनें देरी से चल रही हैं. जिसकी वजह से यात्रियों को गर्मी के इस मौसम में खासी परेशानी हो रही है.

हापुड़ जंक्शन से होकर गुजरने वाली ट्रेनों में पद्मावत एक्सप्रेस, मुरादाबाद से चलकर गाजियाबाद जाने वाली मेमू एक्सप्रेस, ऊधमपुर से सुबेदरगंज जाने वाली स्पेशल ट्रेन, बनारस से दिल्ली जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस, बरेली से दिल्ली के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस आदि ट्रेनें कई-कई घंटे की देरी से चल रही हैं.

स्टेशन पर इंतजार करते यात्रियों की फजीहतबरेली से भुज को जाने वाली आला हजरत एक्सप्रेस, सहरसा से अमृतसर जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस, नई दिल्ली से बनारस जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस, डिबू्रगढ़ से लालगढ़ जाने वाली अवध असम एक्सप्रेस, मेरठ से खुर्जा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन, मेरठ से लखनऊ जाने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेनें अपने निर्धारित समय से कई घंटे की देरी से चल रही हैं. जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ट्रेनों की लेतलतीफी के कारण यात्री कई-कई घंटे स्टेशन पर इंतजार करते हुए देखे जा रहे हैं.

ट्रेनों की स्पीड बढ़ाने के लिए रेलवे ट्रैक पर चल रहा मरम्मत का कार्यस्टेशन अधीक्षक अजब सिंह का कहना है कि मुरादाबाद मंडल क्षेत्र में ट्रेनों की स्पीड बढ़ाने के लिए रेलवे लाइन पर मरम्मत का कार्य किया जा रहा है. जिसकी वजह से ट्रेनें देरी से चल रही हैं. अभी अगले तीन से चार दिन तक ट्रेनों की समय सीमा में यही स्थिति रहने वाली है. जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है.
.Tags: Hapur News, Indian Railways, Irctc, Local18, UP newsFIRST PUBLISHED : June 29, 2023, 17:09 IST



Source link