[ad_1]

रहमान/सिद्धार्थ नगर : उत्तर प्रदेश में बस्ती मंडल के सिद्धार्थनगर जिले के त्रिलोकपुर थाना की पुलिस व सर्विलांस टीम ने तीन शातिर चोरों सूर्य प्रकाश, धर्मेश कश्यप और अनिल वरुण को अरेस्ट किया है. तीनों शातिर चोर नेपाल में मौज मस्ती के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे. चोरी की घटना को अंजाम देकर नेपाल फरार हो जाते थे वहां पर चोरी के माल को मौज मस्ती में उड़ाते थे.

यह भी पढ़ें : 12 साल का मासूम तीन किलोमीटर दौड़कर थाने पहुंचा, इंस्पेक्टर से बोला- ‘अंकल मेरी मां को बचा लो’, फिर…

चोरों के पास से यह सामान हुआ बरामदचोरों का यह गैंग त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर गांव के एक घर को निशाना बनाया. रात को ताला तोड़कर घर मे घुस ग‌ए और नगदी रुपया, सोने, चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरी का सामान आपस मे बराबर बांट लिया. बाकी के रुपये नेपाल राष्ट्र में जाकर मौज मस्ती में खर्च करते थे. पुलिस ने इनके पास से चोरी का लॉकेट, चांदी का प्लेट, चांदी का कछुआ, 4 मोबाइल फोन बरामद किया है.

17 जून को हुई चोरी का हुआ खुलासावहीं अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि थाना त्रिलोकपुर पुलिस व सर्विलांस टीम ने 17 जून को हुई चोरी की घटना का खुलासा किया है. पकड़े गए चोरों के पास से चोरी के जेवर, मोबाइल बरामद हुए हैं. उनसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. जिले की अन्य चोरी की घटनाओं के बारे में जांच की जा रही है. अब तक इस गैंग ने कितनी चोरी की घटना को अंजाम दिया है.
.Tags: Crime News, Siddharthnagar News, UP newsFIRST PUBLISHED : June 28, 2023, 21:59 IST

[ad_2]

Source link