JEECUP 2023 के लिए किया है आवेदन तो कल तक पूरा करें ये काम, जल्द जारी होगी एग्जाम डेट

admin

JEECUP Admission : यूपी के पॉलिटेक्निक स्कूलों में चाहिए एडमिशन तो 1 मई तक भरें फॉर्म



नई दिल्ली. JEECUP 2023 correction window: उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2023 (UPJEE 2023) के लिए आवेदन करने वालों के लिए जरूरी खबर है. दरअसल, आवेदन फॉर्म में करेक्शन के लिए लिंक एक्टिव की गई है. ऐसे अभ्यर्थी जिनको अपने आवेदन फॉर्म में बदलाव करना है उनके लिए आखिरी तारीख कल यानी 27 जून 2023 निर्धारित है. आवेदक आधिकारिक वेबसाइट jeecup.nic.in पर विजिट करके परीक्षा के लिए अपने आवेदन में जरूरी बदलाव कर सकते हैं.

बता दें कि यूपीजेईई उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी पॉलिटेक्निक कॉलेजों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक राज्य स्तरीय परीक्षा है. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को एग्जाम डेट का इंतजार है. ऐसे में बता दें कि UPJEECUP 2023 परीक्षा तिथि की घोषणा जल्द होने की उम्मीद है. उम्मीदवार नीचे दिए गए नोटिफिकेशन में उपलब्ध पात्रता मानदंड और अन्य विवरण देख सकते हैं.

JEECUP 2023 correction window: आवेदन शुल्कफॉर्म में सुधार के लिए अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. सामान्य/ओबीसी वर्ग के आवेदकों को प्रति आवेदन 300 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा, जबकि एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये शुल्क निर्धारित किया गया है. अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को यहां आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

ये भी पढ़ें-MP Police Constable Recruitment: एमपी पुलिस में भर्ती होने का सुनहरा मौका, यहां करना होगा रजिस्ट्रेशनGovernment Jobs preparation at home: घर बैठे करना है सरकारी नौकरी की तैयारी, जानिए टिप्स

JEECUP 2023 correction window: आवेदन करने के स्टेप

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jeecup.nic.in पर विजिट करें.

यहां होमपेज पर, “संयुक्त प्रवेश परीक्षा (पॉलिटेक्निक) के लिए आवेदन में सुधार” पर क्लिक करें.

अपना रजिस्ट्रेशन विवरण दर्ज करें.

आवेदन पत्र की जांच करें, सुधार करें और शुल्क का भुगतान करें.

फॉर्म सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट ले लें.

जेईईसीयूपी 2023 (यूपी पॉलिटेक्निक) के लिए डायरेक्ट सुधार लिंक.

जेईईसीयूपी 2022 (औद्योगिक सुरक्षा में पोस्ट डिप्लोमा) के लिए डायरेक्ट सुधार लिंक.
.Tags: College education, Education news, UP newsFIRST PUBLISHED : June 26, 2023, 10:52 IST



Source link