T Natarajan opened his own cricket stadium in salem s chinnappampatti village | Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने जीता करोड़ों फैंस का दिल, अपने गांव में बनाया नया क्रिकेट स्टेडियम

admin

Share



T Natarajan Cricket Ground: टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज ने अपने गांव के खिलाड़ियों को एक ऐसा तोहफा दिया है, जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. इस खिलाड़ी का हमेशा से अपने गांव में एक क्रिकेट ग्राउंड बनाने का सपना था जो आखिरकार सच हो गया है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेल चुका है. लेकिन लंब समय से वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
इस खिलाड़ी ने बनवाया नया क्रिकेट स्टेडियम
भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन ने अपने गांव में खुद का एक क्रिकेट स्टेडियम बनवाया है. 23 जून को नटराजन ने सलेम जिले के अपने गांव चिन्नप्पमपट्टी में अपनी क्रिकेट एकेडमी के लिए नटराजन क्रिकेट ग्राउंड नाम से एक मैदान का उद्घाटन किया. मैदान का उद्घाटन करने के लिए भारतीय स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक पहुंचे. कार्तिक ने रिबन काटकर स्टेडियम का उद्घाटन किया. नटराजन और उनके कोच का हमेशा से ही क्रिकेट ग्राउंड बनाने का सपना था, जो पूरा हो गया है.
साईं किशोर ने शेयर की फोटोज
गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी साईं किशोर भी स्टेडियम के उद्घाटन में पहुंचे थे. उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर उद्घाटन समारोह की कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वो नटराजन के साथ दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में नटराजन और कार्तिक रिबन काट रहे हैं. बता दें कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने 10 जून को ही इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी कि 23 जून को वह अपने गांव में क्रिकेट मैदान की शुरुआत करेंगे.

टीम इंडिया के लिए खेले कुल 7 मैच
नटराजन (T. Natarajan) को करियर की शुरुआत में उन्हें भारत के ‘यॉर्कर मैन’ के नाम से पहचाने जाने लगा था. नटराजन (T. Natarajan) ने  साल 2020-21 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही तीनों फॉर्मेट्स में अपना पहला मैच खेला था. वहीं, टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं.



Source link