Indian Squad for test series announced now cheteshwar pujara post video after he left out IND vs WI | टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस दिग्गज का बड़ा फैसला, खेल जगत में मचा तहलका!

admin

Share



Cheteshwar Pujara Post, IND vs WI Test Squad : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने शुक्रवार को 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. सेलेक्टर्स ने स्क्वॉड में कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को ही जगह नहीं दी है. आईपीएल में धमाल मचाने वाले यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
इस दिग्गज को ही नहीं मिली जगहवेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ही जगह नहीं मिली है. पुजारा केवल टेस्ट फॉर्मेट में ही खेलते हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से उनका बल्ला रन नहीं बना पा रहा है. इसी वजह से सेलेक्टर्स ने उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसी बीच चेतेश्वर पुजारा ने  शनिवार को यानी टीम के ऐलान होने के अगले ही दिन एक वीडियो पोस्ट किया.
वीडियो से दिया मैसेज
पुजारा इस वीडियो में बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी घरेलू मैदान पर बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं. वह कुछ गेंदों को छोड़ते हैं तो कुछ को डिफेंड करते हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में क्रिकेट और हर्ट इमोजी शेयर किए हैं. इस वीडियो को अभी तक 15 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है जबकि करीब 1000 यूजर्स ने रिट्वीट किया है. इस पर कई तरह के कमेंट भी किए गए हैं.
 
pic.twitter.com/TubsOu3Fah
— Cheteshwar Pujara (@cheteshwar1) June 24, 2023
इस टीम के लिए खेलने का फैसला
इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतेश्वर पुजारा ने दलीप ट्रॉफी (Duleep Tropjy) में खेलने का फैसला किया है. पुजारा इस घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में वेस्ट जोन टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं. उनके साथ-साथ सूर्यकुमार यादव भी वेस्ट जोन टीम में शामिल हैं. ये दोनों खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में प्रियांक पांचाल की कप्तानी में वेस्ट जोन के लिए खेलेंगे. 
वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी.




Source link