Jaunpur two sisters killed by cousin because of land dispute

admin

Jaunpur two sisters killed by cousin because of land dispute



जौनपुर. सिकरारा थाना क्षेत्र में शौचालच बनाने के विवाद में चचेरे भाई ने दो सगी बहनों को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने गड़ासे से हमला कर दोनों बहनों की हत्या कर दी इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है. वारदात के पीछे बताया जा रहा है कि तहसील और थाने पर दर्जनों बार शिकायत के बावजूद भी जमीन विवाद का मसला प्रशासन हल नहीं कर पाया था जिसके चलते शौचालय बनाने की विवाद में खूनी संघर्ष में दो सगी बहनों की जान चली गई इस घटन के बाद से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है.
एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने न्यूज़ 18 को बताया कि शौचालय बनाने की विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई इसमें धारदार हथियार से युवतियों पर वार किया गया, ​जिसके बाद दोनों ने दम तोड़ दिया नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
ये है पूरा मामलाजानकारी के मुताबिक जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के कुकरिहांव गांव में दो भाई शिवशंकर पांडेय और रमाशंकर पांडेय के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है. गुरुवार सुबह घर से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर रमाशंकर पांडेय शौचालय का निर्माण करा रहे थे. जानकारी होने पर पहुंचे शिवशंकर पांडेय ने इसका विरोध किया. देखते ही देखते दोनों भाइयों में वाद-विवाद होने लगा. दोनों परिवारों के लोग वहां इकट्ठा हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे. रमाशंकर पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने गड़ासे से हमलाकर शिवशंकर की बेटी पूर्णिमा पांडेय और अंतिमा पांडेय की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आशीष फरार हो गया. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है। दो हत्याओं के बाद से गांव में एहतियातन भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.
समाधान दिवस पर निपट जाता मामला तो बच जाती जानें
जानकारी के मुताबिक बता दोनों पक्षों में विवाद पिछले 2 साल से चल रहा है. जमीनी विवाद के चलते दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई है. पुलिस की ओर से कई बार कार्रवाई भी हुई है, दूसरी ओर कई बार समाधान दिवस में बुलाने के बाद भी पुलिस और स्थानीय प्रशासन इस जमीन विवाद को सुलझा नहीं पाया. जिसके चलते आज शौचालय बनाने की विवाद में दो भाइयों के बीच मारपीट में दो सगी बहनों की जान चली गई.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Land Dispute, Murder case, UP, जौनपुर



Source link