बागपत में कब्र से निकाला गया विवाहिता का शव, पोस्टमॉर्टम से सुलझेगी मौत की गुत्थी!

admin

बागपत में कब्र से निकाला गया विवाहिता का शव, पोस्टमॉर्टम से सुलझेगी मौत की गुत्थी!



शहजाद राव/बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस ने विवाहिता का शव कब्र से निकलवा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. रिजवाना नाम की इस महिला की मौत की गुत्थी पीएम रिपोर्ट के बाद सुलझने की संभावना है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते पांच मई को रिजवाना की मौत हो गई थी, जिसके बाद ससुरालवालों ने आनन-फानन में उसे दफना दिया था. लेकिन रिजवाना के मायकेवालों ने उसके पति और ससुरालियों पर हत्या कर उसका शव दफनाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी (डीएम) से लिखित में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई थी.

अब डीएम के निर्देश पर सीओ बागपत विजय चौधरी और नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और शव को कब्र से बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. माना जा रहा है कि पीएम रिपोर्ट के बाद विवाहिता के मौत की गुत्थी सुलझ सकती है कि उसकी  नेचुरल डेथ हुई थी या हत्या की गई थी.

बता दें कि, मुजफ्फरनगर की रहने वाली रिजवाना की शादी बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के पिचोकरा गांव के अखलाक से हुई थी. शादी के बाद से दोनों पिचोकरा गांव में रह रहे थे. दोनों के तीन बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि बीते पांच मई को रिजवाना की मौत हो गई थी. ससुरालवालों ने मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार उसे दफना दिया. सूचना मिलने पर वहां पहुंचे रिजवाना के परिजनों ने पुलिस से शिकायत करते हुए उसकी हत्या की बात कही. परिजनों के द्वारा इसको लेकर डीएम से भी शिकायत की गई.

डीएम के निर्देश पर पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सीओ बागपत विजय चौधरी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर मृतका के शव को कब्र से बाहर निकाला गया है. मैं और नयाब तहसीलदार मौके पर हैं. शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
.Tags: Baghpat news, Crime news of up, Local18, Postmortem, Up news in hindiFIRST PUBLISHED : June 17, 2023, 13:04 IST



Source link