Ricky Ponting was approached by BCCI for Team India Head Coach but he denied Rahul Dravid got the post | BCCI इस वर्ल्ड चैंपियन को बनाना चाहती थी टीम इंडिया का हेड कोच, Rahul Dravid को देने वाले थे टक्कर

admin

Share



नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान और वर्ल्ड चैंपियन रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने खुलासा किया है कि उन्हें टीम इंडिया के हेड कोच (Team India Head Coach) की पोस्ट के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्हें इसके लिए मना करना पड़ा क्योंकि उनके पास वक्त की कमी थी. पोंटिंग ने ग्रेड क्रिकेटर्स पॉडकास्ट पर कहा कि उन्होंने आईपीएल के दौरान इस बारे में कुछ लोगों से बातचीत की थी.
रिकी पोटिंग ने ऑफर ठुकराया
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मौजूदा हेड कोच रिकी पोंटिंग  (Ricky Ponting) के मुताबिक, ‘मैंने जिन लोगों से बात की, वे मेरे साथ काम करने के लिए काफी बेकरार थे. लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं इतना वक्त नहीं दे सकता.’ पोंटिंग इस बात से हैरान हैं कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम इंडिया के हेड कोच बने. 

द्रविड़ के कोच बनने से पोटिंग हैरान
रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘मैं बहुत हैरान हूं कि द्रविड़ ने यह काम अपने हाथ में लिया है. मैं उनके पारिवारिक जीवन के बारे में नहीं जानता, लेकिन मुझे पता है कि उनके छोटे बच्चे हैं. इसलिए वो कोच बनने को तैयार हो गए. जैसा कि मैंने कहा.’
 

 
राहुल द्रविड़ का कार्यकाल शुरू
जयपुर (Jaipur) के सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने  टीम इंडिया (Team India) के साथ हेड कोच (Head Coach) के तौर पर अपने कार्यकाल की शुरुआत की. इस मैच में रोहित की सेना न्यूजीलैंड को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. 



Source link