Rinku Singh and Yashasvi Jaiswal can make debut for team india in upcoming tour of west indies IND vs WI 2023 |IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर इन 2 भारतीय खिलाड़ियों का डेब्यू होना तय! अकेले दम पर जिता चुके हैं मैच

admin

Share



India vs West Indies 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 में हार के बाद टीम इंडिया महीनेभर के रेस्ट पर है. इसके बाद अब टीम सीधे 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी. इस दौरे पर भारतीय टीम को 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. भारत का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होकर 13 अगस्त तक चलेगा. इस दौरे पर आईपीएल 2023 में घातक बल्लेबाजी करने वाले दो बल्लेबाजों का टीम इंडिया के लिए डेब्यू लगभग तय है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
इन दो खिलाड़ियों का होगा डेब्यू!वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया कई युवा खिलाड़ियों के साथ रवाना हो सकती है. हालांकि, इसके लिए अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका इस दौरे पर डेब्यू होना लगभग तय माना जा रहा है. ये दो खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल 2023 में कमाल की बल्लेबाजी कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी को अकेले दम पर मैच भी जिताए हैं.
यशस्वी ने बल्ले से मचाया धमाल
यशस्वी जायसवाल ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2023 सीजन में रनों के मामले में दिग्गज बल्लेबाजों को टक्कर दी. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए 14 मैच खेलते हुए करीब-करीब 150 के घातक स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. यशस्वी ने आईपीएल 2023 में 625 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक निकले. आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक कुल 37 मैच खेले हैं, जिसमें वह 1172 रन बनाने में कामयाब हुए हैं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2023 में कई मुकाबले अकेले दम पर जिताए थे. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ एक मैच में उन्होंने नाबाद 98 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी. वह WTC फाइनल में टीम इंडिया के स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में लंदन भी गए थे.
रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़ दिलाई असंभव जीत
आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलने वाले रिंकू सिंह ने भी अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से जमकर तारीफें बटोरी हैं. उन्होंने 14 मैचों में 59.25 की औसत और 149.53 की स्ट्राइक रेट के साथ 474 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी निकले. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 67 रन रहा. इतना ही नहीं उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर टीम को असंभव सी दिख रही जीत दिला दी थी. उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया में डेब्यू का मौका मिल सकता है.



Source link