रोहित ने सिराज के साथ डगआउट में किया कुछ ऐसा, इस नजारे को देख फैंस रह गए हैरान| Hindi News

admin

Share



जयपुर: रोहित शर्मा ने बतौर टी20 कप्तान अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत दिलाई. बुधवार को जयपुर में खेले गए इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से मात देकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. भारत की बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के डगआउट में कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. 
रोहित ने मारा सिराज को थप्पड़!
दरअसल, मैच के दौरान डगआउट में बैठे हुए रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को थप्पड़ मारा. हालांकि रोहित शर्मा ने ये मस्ती भरे अंदाज में किया था. फैंस भी इस वीडियो पर काफी मजे ले रहे हैं. जब टीम इंडिया जीत की ओर अग्रसर हो रही थी तब रोहित, सिराज के साथ मस्ती कर रहे थे और तभी कैमरामैन ने वो दृश्य कैप्चर कर लिया. हिटमैन मस्ती वाले अंदाज में सिराज को पीछे से थप्पड़ मार देते हैं. 
Why did Rohit hit Siraj #INDvNZ #RohitSharma pic.twitter.com/EjqnUXts3v
— Bhanu (@its_mebhanu) November 17, 2021
भारत ने मारी बाजी 
बता दें कि इस मैच में मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया था. भारत ने पहले टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 165 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में भारत ने 2 गेंद बाकी रहते हुए 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत की जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा रहे जिन्होंने क्रमश: 62 और 48 रन की पारियां खेलीं. सूर्यकुमार ने 40 गेंद की अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के जड़े जबकि रोहित ने 36 गेंदों का सामना करके 5 चौके और 2 छक्के लगाए, लेकिन फिफ्टी लगाने से महज 2 रनों से चूक गए.
न्यूजीलैंड को किया पस्त 
केएल राहुल 15 रन बनाकर आउट हो गए जबकि टी20 वर्ल्ड कप से बाहर रहने के बाद टीम में वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर सहज नहीं दिखे और पांच रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिए. पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे वेंकटेश अय्यर ने आते ही डेरिल मिशेल को चौका लगाया, लेकिन अगली गेंद पर रिवर्स स्वीप खेलने के प्रयास में रविंद्र रचिन को कैच दे बैठे. इसके बाद हालांकि ऋषभ पंत ने विजयी रन बनाकर भारत को जीत दिलाई. इससे पहले मार्टिन गुप्टिल और मार्क चैपमैन के अर्धशतकों की मदद से न्यूजीलैंड ने छह विकेट पर 164 रन बनाए.




Source link