Rohit Sharma make big mistake of not included axar patel in the playing 11 against australia WTC Final 2023| WTC Final 2023: रोहित ने इस मैच विनर को मौका न देकर पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, फिट टूटेगा आईसीसी ट्रॉफी का सपना!

admin

Share



Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम का आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना टूटता हुआ दिखाई दे रहा है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में ना चुनकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. टीम इंडिया को उम्मीद थी कि साल 2013 के बाद वह आईसीसी की किसी भी ट्रॉफी पर कब्जा करने में कामयाब हो जाएगी, लेकिन टीम के प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा संभव होना मुश्किल नजर आ रहा है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
फ्लॉप रहा भारतीय टॉप ऑर्डर पहली पारी में भारत के लिए बल्लेबाजी करने उतरे ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल सस्ते में पवैलियन लौट गए. रोहित ने 15, जबकि गिल ने 13 रन बनाए. इसके बाद विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा भी सस्ते में ही आउट हो गए. दोनों ने 14-14 रन बनाए. रवींद्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन दिन का खेल खत्म होने से कुछ देर पहले ही वह नाथन लियोन की गेंद पर आउट हो गए. स्टंप्स तक भारत ने 5 विकेट खोकर 151 रन बना लिए हैं. क्रीज पर अजिंक्य रहाणे(29) और श्रीकर भरत(5) मौजूद हैं. 
रोहित ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
रोहित शर्मा ने इस मैच में अक्षर पटेल को प्लेइंग-11 में मौका ना देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है. अक्षर पटेल पिछले कुछ समय से बेहतरीन बल्लेबाजी करते दिखे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई इसी साल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. इस मैच में भी वह टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर खिलाड़ी साबित हो सकते थे.
मैदान पर किया बेहतरीन रनआउट 
मोहम्‍मद शमी भारत की गेंदबाजी के दौरान कुछ देर के लिए मैदान से बाहर चले गए थे और उनकी जगह फील्डिंग करने के लिए अक्षर पटेल आए. अक्षर पटेल के प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं होने के बावजूद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को एक तगड़ा झटका दे दिया. क्रीज पर कप्‍तान मिचेल स्टार्क और एलेक्‍स कैरी मौजूदा थे. पारी का 104वां ओवर डाल रहे सिराज की पांचवीं गेंद को स्टार्क ने मिड विकेट की ओर खेला और एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े. वहीं पर मौजूदा अक्षर पटेल ने फुर्ती दिखाए हुए एक हाथ से गेंद उठाई और नॉन स्‍ट्राइकिंग एंड पर फेंक दी. रन पूरा होने से पहले ही स्‍टंप बिखर गए और स्टार्क पवैलियन लौट गए.



Source link