BCCI Posted picture of london weather before wtc final 2023 india vs australia | WTC Final: फाइनल भिड़ंत से पहले BCCI ने शेयर की ये तस्वीर, फैंस ने ली राहत की सांस

admin

Share



India vs Australia, WTC Final-2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (ICC WTC Final-2023) लंदन में 7 जून से खेला जाएगा. ये मुकाबला केनिंगटन ओवल मैदान पर होगा. दोनों टीमों के खिलाड़ी पहले ही लंदन पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस में जुटे हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
रोहित पर बड़ी जिम्मेदारीटीम इंडिया की कमान धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा के पास है. उन पर बड़ी जिम्मेदारी हैं. फैंस को उम्मीद है कि वह अपनी कप्तानी में टीम को पहली आईसीसी ट्रॉफी दिलाएंगे. भारत की नजरें 10 साल बाद किसी आईसीसी ट्रॉफी जीतने पर लगी हैं. पिछली बार भी भारतीय टीम फाइनल में पहुंची थी लेकिन न्यूजीलैंड ने तब बाजी मार ली और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.
BCCI ने पोस्ट की तस्वीर
इस बीच रविवार को बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें साफ देखा सकता है कि लंदन का मौसम कितना बेहतर है. कुछ क्रिकेट फैंस को लंदन के मौसम को लेकर चिंता जरूर है. हालांकि किसी परिणाम के लिए रिजर्व-डे यानी 12 जून तक का समय रखा गया है. बीसीसीआई ने जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें प्रैक्टिस के लिए मैदान पर भारतीय खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं. मौसम एकदम साफ दिख रहा है. हालांकि लंदन में मौसम बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है लेकिन स्टेडियम में काफी बेहतर इंतजाम हैं ताकि बारिश के कारण द ओवल मैदान पर खेल पर कोई ज्यादा प्रभाव ना पड़े.
10 साल बाद मिल पाएगी ICC ट्रॉफी?
भारतीय टीम के खिलाफ लंदन में कड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं ताकि ट्रॉफी जीतने में किसी तरह की कसर बाकी ना रहे. कप्तान रोहित शर्मा, दिग्गज विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं. रोहित शर्मा की कोशिश टीम इंडिया को 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी दिलाने की है. साल 2013 में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी के तौर पर आईसीसी खिताब जीता थी, तब कप्तानी दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) संभाल रहे थे. तब से अभी तक भारत कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत सका है.



Source link