हार्दिक ही नहीं कोहली को भी महंगी घड़ियों का शौक, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

admin

Share



मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत लौटते वक्त बुरी तरह फंस गए हैं. हार्दिक पांड्या जब दुबई से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो कस्‍टम विभाग ने उनकी जांच. इस दौरान उनके पास से दो घड़ियां जब्त की गई हैं. हार्दिक पांड्या की इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. अब हार्दिक पांड्या का रिएक्शन सामने आया है. इन आरोपों को लेकर हार्दिक पांड्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक ट्वीट कर पूरी सच्चाई बताई है. हार्दिक पांड्या ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वो गलत है. घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है.
कोहली को भी महंगी घड़ियों का शौक
आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी महंगी घड़ियों का शौक है. विराट कोहली (Virat Kohli) बेहतरीन लग्जरी लाइफ जीते हैं. दुनिया की एक से बढ़कर एक शानदार चीजें विराट कोहली के पास मौजूद हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार हैं. विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में विराट कोहली 196 करोड़ रुपये की सालाना कमाई के साथ सबसे अमीर क्रिकेटर हैं.
घड़ियों के बहुत शौकीन हैं विराट कोहली 
विराट कोहली घड़ियों के बहुत शौकीन हैं. विराट कोहली जो घड़ी पहनते हैं उसकी कीमत जानकार आप हैरान रह जाएंगे. विराट कोहली के पास जो घड़ी है, उसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये है. कोहली के पास कपड़ो, जूतों और घड़ियों का ब्रांडेड कलेक्शन है.
क्यों खास है कोहली की घड़ी? 
विराट कोहली की घड़ी में जबरदस्त फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही इसमें नीलम, सोने और डायमंड का प्रयोग किया गया है, जो घड़ी की लुकिंग को आकर्षक बनाता है. विराट कोहली को स्टाइलिश और महंगी घड़ियां पहनने का बहुत शौक है, इसी कारण से उनके पास एक से एक अलग-अलग ब्रांड की घड़ियों का पूरा कलेक्शन मौजूद है. 
मुंबई में 34 करोड़ रुपये का घर
विराट कोहली के पास मुंबई के वर्ली में एक आलीशान फ्लैट है. इस फ्लैट को विराट-अनुष्का ने अपनी शादी से पहले 2016 में खरीदा था. 7, 171 स्क्वायर फीट में फैला ये आपर्टमेंट ओमकार 1973 के 35वें फ्लोर पर है. इस अपार्टमेंट से पूरा मुंबई शहर और अरब सागर साफ दिखाई देता है. इसकी कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये है.



Source link