Bareilly Crime News : एसएसपी ऑफिस पर हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमी युगल को प्रेमिका की मां ने जमकर पीटा, घंटों हुआ हंगामा

admin

Bareilly Crime News : एसएसपी ऑफिस पर हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमी युगल को प्रेमिका की मां ने जमकर पीटा, घंटों हुआ हंगामा



प्रशांत कुमार/बरेली: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एसएसपी ऑफिस में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब प्रेमी-प्रेमिका अपनी सुरक्षा की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी-प्रेमिका की शादी का विरोध करते हुए जमकर न केवल हंगामा काटा बल्कि मारपीट और हाथापाई शुरू कर दी. जिसके बाद एसएसपी ऑफिस के बाहर हंगामा होने पर महिला थाना पुलिस को बुलाया गया जहां महिला थाना पुलिस ने प्रेमिका और प्रेमी को हिरासत में लेकर सुरक्षा दी है. वहीं प्रेमिका की मां व अन्य परिवार वालों को गिरफ्तार किया गया.

दरअसल पूरा मामला बरेली जनपद के एसएससी ऑफिस के प्रांगण का है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका कुमकुम ने दिल्ली से आकर 18 तारीख को अपने बरेली में रह रहे प्रेमी सुनील से शादी कर ली थी. शादी होने की खबर लगते ही प्रेमिका के घर वाले भी बरेली में प्रेमी के घर पहुंच गए, जहां हंगामा होने पर प्रेमिका और प्रेमी एसएससी ऑफिस सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे थे. इस दौरान प्रेमिका के घर वाले और उसकी मां ने जमकर मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान मां और बेटी के साथ जमकर बीच सड़क हाथापाई शुरू हो गई और जमकर हंगामा हुआ. हंगामा होने पर पुलिस अधिकारियों ने महिला थाना पुलिस को बुलाया जहां महिला थाना पुलिस के आने के बाद मां और बेटी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है. इस दौरान प्रेमी को भी हिरासत में लेकर पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.

प्रेमी जोड़े को हत्या की आशंकाइस दौरान प्रेमी सुनील ने बताया कि कुमकुम के घर वाले उसे जमकर मारपीट करते थे. इसी के चलते उसकी मुलाकात हो गए और उसने संभल में कुमकुम से उसने शादी कर ली. शादी करने के बाद वह बरेली में रह रहे थे इसी दौरान प्रेमिका के घर वालों को खबर लग गई तो आज बरेली आ कर जमकर मारपीट की है. अब नवविवाहिता जोड़े को ऑनर किलिंग का डर सता रहा है. एसएसपी बरेली प्रभाकर चौधरी का कहना है कि प्रेमी युगल को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. फिलहाल लड़की के परिजनों ने मारपीट की है जिसको लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं पूरे मामले की जांच महिला थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Crime in uttar pradeshFIRST PUBLISHED : May 01, 2023, 18:46 IST



Source link