Chennai Super Kings bowler akash singh flop show against the rajasthan royals CSK vs RR | IPL 2023: इस खिलाड़ी ने खेल लिया आखिरी आईपीएल मैच, धोनी अब पूरे सीजन में नहीं देंगे मौका!

admin

Share



RR vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत हुई. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और चेन्नई सुपर किंग्स को पहले गेंदबाजी करने का न्योता दिया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, जिसके दम पर टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 203 रनों का टारगेट देने में कामयाब रही. चेन्नई सुपर किंग्स के एक गेंदबाज ने बेहद खराब गेंदबाजी की और जमकर रन लुटाए.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
अब धोनी नहीं देंगे मौका!
चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज आकाश सिंह ने मैच में अपनी टीम की तरफ से सबसे महंगा स्पेल डाला और बल्लेबाजों को जमकर रन दिए. उन्होंने मात्र 2 ओवर गेंदबाजी की और 16.00 की इकॉनमी रेट से 32 रन लुटा दिए. इतना ही नहीं इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. आईपीएल 2023 का पांचवां मैच खेल रहे आकाश सिंह ने पिछले 4 मैचों में 5 विकेट लिए हैं. इस दौरान उन्होंने 9.56 इकॉनमी रेट से रन भी दिए हैं. ऐसे में लगातार महंगे साबित हो रहे इस गेंदबाज को कप्तान धोनी आने वाले मुकाबलों से बाहर कर सकते हैं.
राजस्थान की बेहतरीन बल्लेबाजी
राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 203 रनों का लक्ष्य रखा. युवा यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने 43 गेंदों में 77 रनों की जबरदस्त पारी खेली. उनकी इस पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों में 34 रन बनाए जबकि देवदत्त पडिक्कल ने नाबाद 27 रनों की पारी खेली. चेन्नई के तुषार देशपांडे को 2 विकेट मिले जबकि महेश तीक्षणा और रवींद्र जडेजा को 1-1 सफलता मिली.
घर में जीती राजस्थान 
पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए, जिसके बाद चेन्नई टीम 6 विकेट पर 170 रन बना पाई.
 



Source link