Dewald Brevis still not included in the playing 11 against the Gujarat Titans IPL 2023 | IPL 2023: कप्तान ने इस घातक बल्लेबाज को अब तक नहीं दिया मौका, बेंच पर ही बीतेगा पूरा सीजन!

admin

Share



MI vs GT, Playing-11: आईपीएल 2023 में मंगलवार(25 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की टक्कर देखने को मिली. टॉस मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता और गुजरात को उसके घरेलू मैदान पर बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक खेले 6 मैचों में से 3 जीत हासिल की हैं, जबकि गुजरात की टीम 6 में से 4 मुकाबले जीती है. मुंबई के एक घातक बल्लेबाज को अभी तक इस सीजन में एक भी मैच खेलना का मौका नहीं मिला है. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
इस खिलाड़ी को अब तक नहीं मिला मौका
मुंबई इंडियंस की तरफ से पिछले सीजन में शानदार बल्लेबाजी करने वाले बेबी एबी नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस को मौजूदा सीजन में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में भी इस घातक बल्लेबाज को प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला. ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि उन्हें आगामी मैचों में खेलने का मौका मिलता है या नहीं. 
बड़े शॉट्स लगाने में माहिर
2022 आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से डेब्यू करने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ने 7 मैच खेले थे. इस दौरान उनके बल्ले से कई बड़े-बड़े छक्के भी देखने को मिले थे. उन्होंने अभी तक आईपीएल में 7 मैच ही खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 142.48 की स्ट्राइक रेट से 161 रन निकले हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 49 रन रहा है. इतने मैचों में उनके बल्ले से 11 छक्के और 14 चौके लगे हैं.
दोनों टीमों की प्लेइंग-11
गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (WK), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (C), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा.
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (C), ईशान किशन (WK), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, अर्जुन तेंदुलकर, रिले मेरेडिथ, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ.  
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|



Source link