BIG MISTAKE Hardik Pandya team weapon rashid khan wicket of kyle mayers speed of 100 kmph LSG vs GT | हार्दिक के इस ‘हथियार’ को हल्के में लेने की गलती, 100 kmph की स्पीड से उखड़े स्टंप!

admin

Share



Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans Highlights : लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शनिवार को आईपीएल-2023 का बेहद रोमांचक मैच खेला गया, जब गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स आमने-सामने थे. इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. गुजरात टाइटंस से मिले 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ टीम 7 विकेट पर 128 रन ही बना सकी और 7 रनों से हार गई.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
लखनऊ में गुजरात की रोमांचक जीत
लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आईपीएल-2023 के मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन बनाए. इसके बाद लखनऊ टीम 7 विकेट पर 128 रन बना पाई. मेजबान टीम के लिए कप्तान लखनऊ केएल राहुल ने 61 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 68 रन बनाए लेकिन वह भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 
राशिद ने बनाया शिकार
136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने को कप्तान केएल राहुल और काइल मेयर्स ओपनिंग को उतरे. पारी के 7वें ओवर के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) को गेंद थमाई. इस ओवर की तीसरी गेंद पर राशिद खान ने काइल मेयर्स को बोल्ड कर दिया. मेयर्स ने 19 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाए. राशिद को हल्के में लेने की गलती शायद अब मेयर्स नहीं करेंगे. राशिद दुनियाभर की लीगों में खेलते हैं और उनके पास काफी अनुभव है. वह गुजरात की कप्तानी भी संभाल चुके हैं और इस टीम की मजबूती माने जाते हैं.
पांड्या ने जड़ा अर्धशतक
इससे पहले लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 66 रन बनाए. उनके अर्धशतक और विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (47) की शानदार पारी के बावजूद गुजरात टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन ही बना सकी. लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टॉयनिस ने 2-2 विकेट लिए. नवीन उल हक और अमित मिश्रा को 1-1 विकेट मिला. 
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|



Source link