Hardoi: Fire broke out in Shri Laxminarayan Yagyashala, no casualty

admin

Hardoi: Fire broke out in Shri Laxminarayan Yagyashala, no casualty



हरदोई में पूर्णाहुति के बाद यज्ञशाला में भीषण आग लगी.Fire Broke Out: यह हादसा पाली कस्बे में हुआ. यहां श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ का आयोजन किया गया था. रविवार को पूर्णाहुति के बाद अचानक आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि पूरी यज्ञशाला आग में तब्दील होकर खाक हो गई. राहत की बात यह है कि इस भीषण आग से कोई भी जनहानि नहीं हुई है. हालांकि आसपास के पंडाल में मौजूद लोगों में भगदड़ जरूर मची रही.हरदोई. हरदोई में आज यानी रविवार को यज्ञ के दौरान आग लग गई. आग के लगते ही आज अफरातफरी और भगदड़ का माहौल कायम हो गया. आग इतनी भीषण थी कि उसने कुछ ही देर में पूरी यज्ञशाला को अपनी जद में ले लिया और धूं-धूं कर पूरा पंडाल जल उठा. इस भयानक आग की वजह से वहां मौजूद लोगों के बीच भगदड़ मच गई. हालांकि आयोजक बार बार लोगो से गुजारिश करते रहे, लेकिन अपनी जान बचाने को लेकर लोग बदहवास भागते नजर आए.
यह हादसा पाली कस्बे में हुआ. यहां श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ का आयोजन किया गया था. रविवार को पूर्णाहुति के बाद अचानक आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि पूरी यज्ञशाला आग में तब्दील होकर खाक हो गई. राहत की बात यह है कि इस भीषण आग से कोई भी जनहानि नहीं हुई है. हालांकि आसपास के पंडाल में मौजूद लोगों में भगदड़ जरूर मची रही.
खेलें यूपी क्विज

बता दें कि रविवार को पाली कस्बे के मां पंथवारी देवी मंदिर में आयोजित श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ की पूर्णाहुति का कार्यक्रम था. पूर्णाहुति कार्यक्रम संपन्न होने के बाद यज्ञशाला में अचानक भीषण आग लग गई. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आग ने किस कदर भीषण रूप धारण कर लिया था. यज्ञशाला को आग ने पलभर में ही जला कर राख कर दिया. आसपास हजारों की तादाद में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई, लोग इधर-उधर भागते नजर आए. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और यज्ञशाला से लोगों को दूर हटाया. घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link