After rape and murder the body of a minor dalit girl hid in fridge accused arrested nodaa

admin

After rape and murder the body of a minor dalit girl hid in fridge accused arrested nodaa



इटावा. यूपी के इटावा से 10 नवंबर को लापता हुई नाबालिग दलित लड़की की लाश 12 नवंबर को एक नाले से मिली थी. पुलिस ने 14 नंवबर को दावा किया कि इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि दलित लड़की की हत्या करने से पहले पड़ोसी ने उसके साथ बलात्कार किया था.
यह वारदात इटावा जिले के कोतवाली इलाके के करनपुरा में हुई है. एसएसपी जयप्रकाश सिंह के मुताबिक, हत्या और बलात्कार की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोसी ही निकला. उसने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया और बलात्कार करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसने मृत लड़की के पेट चाकू से वार किए. पुलिस के मुताबिक, बलात्कार और हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने घर में पड़े खराब फ्रिज में लड़की के शव को रख दिया और रात होने पर शव को नाले में फेंक दिया.
इसे भी पढ़ें : बाबा रामदेव की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेचते थे ‘सेक्सवर्धक’ दवाएं, 2.5 करोड़ रुपए का माल जब्त
एसएसपी के मुताबिक, 10 नवंबर को लापता हुई नाबालिग दलित लड़की की लाश 12 नवंबर की शाम 5 बजे के आसपास एक नाले से मिली थी. पड़ताल करने पर पुलिस के हाथ कई अहम सबूत लगे, जिनके आधार पर पड़ोसी अनिल शंखवार को गिरफ्तार कर लिया गया. अनिल शंखवार के पास से ऐसे कई सबूत मिले हैं, जो बलात्कार और हत्या में उसके शामिल होने की पुष्टि करते हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए न केवल मौका-ए-वारदात की सफाई की, बल्कि अपने कपड़े भी धो डाले. बावजूद पुलिस को आरोपी के घर से 12 ऐसे सबूत मिले, जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि अनिल ने ही नाबालिग लड़की से बलात्कार के बाद उसकी हत्या की है.
इसे भी पढ़ें : लखनऊ में बोले CM योगी- जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष
एसएसपी ने बताया कि लापता लड़की की खोजबीन न करने को लेकर के इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीटी चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15000 रुपये पुरस्कृत करने का भी ऐलान किया है.
इसे भी पढ़ें : UP Assembly Elections: आजमगढ़ में शिवपाल सिंह ने कहा – हम किसी जिन्ना को नहीं जानते, पर…
पुलिस के मुताबिक, अनिल ने कबूला है कि दोपहर के समय दुकान से कुछ सामान लेकर लड़की अपने घर जा रही थी, तब उसने उसे बहला-फुसलाकर घर के अंदर बुला लिया. कमरे में लड़की के साथ बलात्कार किया. नाबलिग लडकी के यह कहने पर कि वह परिजनों को वारदात के बारे में बता देगी, तो अनिल ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. अनिल ने स्वीकार किया है कि लड़की की मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने उसके पेट पर चाकू से वार किए और उसकी लाश फ्रिज में छुपाकर साक्ष्य मिटा दिए थे. बाद में उसने लड़की की लाश बोरी में डाल कर खाई में फेंकनी चाही, तभी मोहल्ले के 3-4 व्यक्ति उधर से गुजरे. तब उसने घबराकर शव को नाली में फेंक दिया और अपने घर चला आया. पुलिस ने अनिल के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और रस्सी बरामद कर लिए. साथ ही आरोपी के घर से लडकी की चप्पल, चादर और चटाई जब्त की है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link