Anupriya Patel said Apna Dal UP no discussion on seat sharing with BJP nodelsp – अयोध्या में बोलीं अनुप्रिया

admin

Anupriya Patel said Apna Dal UP no discussion on seat sharing with BJP nodelsp - अयोध्या में बोलीं अनुप्रिया



कृष्णा शुक्ला
अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) के गोसाईगंज पहुंचीं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने उत्तर प्रदेश की सियासत में अपना दल के महत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि अभी सीटों के बंटवारे पर चर्चा नहीं हुई है. चर्चा के बाद सीटों के बंटवारा होगा. उसके बाद ही प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा.
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि नीट परीक्षा में ऑल इंडिया कोटे के तहत 27% पिछड़ों का आरक्षण लागू नहीं हुआ था. कई वर्षों से छात्र मांग कर रहे थे. इस मुद्दे को अपना दल ने मजबूती से उठाया और इस मुद्दे का समाधान भी निकला. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल अभी भी संघर्ष कर रहा है कि पिछड़ा वर्ग मंत्रालय बने. उम्मीद है संघर्ष के परिणाम सुखद होंगे.
इन्हें भी पढ़ें :लखनऊ में बोले CM योगी- जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्षUP Assembly Elections: आजमगढ़ में शिवपाल सिंह ने कहा – हम किसी जिन्ना को नहीं जानते, पर..
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच बना रहता है. हम किसी पद पर रहें या न रहें जनता के बीच बने रहते हैं. अपना दल का एक लंबा संघर्ष रहा है. कई वर्षों में हमने कोई चुनाव नहीं जीता, लेकिन इतने लंबे वर्षों तक अपना दल निरंतर जनता के बीच बना रहा. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपना दल का महत्व हर किसी को समझ में आ रहा है.
खेलें यूपी क्विज

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. संगठन के विस्तार व विधानसभा चुनाव की दृष्टि से हर सीट को तैयार करने में जुटे हैं. चुनावी सभाएं भी हो रही हैं. सीट के बंटवारे के बाद ही प्रत्याशियों का चयन होगा. अपना दल एनडीए का घटक दल है. गोसाईगंज पहुंचीं अनुप्रिया पटेल ने खेल प्रतियोगिता का भी शुभारंभ किया. ये आयोजन अपना दल एस के नेता प्रमोद सिंह ने किया था.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link