Ravi Bishnoi Moves to Second in Purple Cap race Indian Premier League 2023 | IPL 2023: टीम इंडिया से अचानक बाहर किया गया ये खिलाड़ी, अब आईपीएल के दम पर करेगा वापसी!

admin

Share



Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है. इस खिलाड़ी ने पिछवे साल आईपीएल के दम पर ही टीम इंडिया में जगह बनाई थी. लेकिन हालिया समय में ये खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) की ओर से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने अभी तक काफी बेहतरीन खेल दिखाया है. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ी का धमाकेदार प्रदर्शन 
22 साल के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) पिछले कई समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. आईपीएल 2023 में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.  सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेले गए मैच में भी रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने काफी किफायती गेंदबाजी की. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन खर्च किए और 1 विकेट भी अपने नाम किया. वहीं, इस सीजन में उनके कुल 6 विकेट हो गए हैं.
एशिया कप 2022 में मिली थी जगह 
रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला और आखिरी वनडे मैच 6 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वहीं, रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी थी, लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद उन्हें भारत की टी20 टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, तब से ही वह टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं. रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.09 की इकॉनमी से 16 विकेट अपने नाम किए हैं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपना आखिरी टी20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया था. 
अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने की तारीफ 
अमित मिश्रा ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद कहा कि रवि बिश्नोई के साथ उनका तालमेल टीम की कामयाबी में काफी अहम रहा. उन्होंने कहा, ‘रवि और मैं अलग तरह के गेंदबाज हैं. वह बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और हमारे बीच जबर्दस्त तालमेल है. वह हमेशा मेरी सलाह लेता है और तेजी से सीखता है. मैं भी उसका मार्गदर्शन करता रहता हूं.’
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – सबसे पहले, सबसे आगे



Source link