Ravindra Jadeja on MS Dhoni retirement IPL 2023 Chennai Super kings CSK | CSK vs LSG: मैच के बीच धोनी के रिटायरमेंट पर आया ये अपडेट, क्रिकेट जगत में तहलका मचना तय!

admin

Share



Jadeja on Dhoni’s Retirement: आईपीएल 2023 में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. उनके सभी चाहने वालों के मन में यह सवाल लगातार बना हुआ है कि वह कब रिटायरमेंट लेने वाले हैं. इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के ये दावा किया गया था कि धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन होगा. रिपोर्ट्स में आगे बताया गया था कि धोनी अपने घरेलू क्रिकेट स्टेडियम में नहीं खेलने की वजह से रिटायरमेंट नहीं ले रहे हैं. ऐसे में यह आईपीएल उनका आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
रिटायरमेंट पर आया बड़ा अपडेट 
चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में 4 बार आईपीएल खिताब जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी को लेकर टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बड़ा अपडेट दे दिया है. जडेजा ने उनके रिटायरमेंट पर कहा वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है. अगर उन्हें आईपीएल खेलना जारी रखना है तो वह खेलते रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि जब उन्हें रिटायरमेंट लेना होगा तो वह शांति से ऐसा कर लेंगे. जडेजा ने यह भी कहा कि उनकी अपने घरेलू मैदान पर वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. 
धोनी के आईपीएल आंकड़े 
धोनी ने आईपीएल में अभी तक 236 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 4992 रन बनाए हैं. धोनी आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले बल्लेबजों की लिस्ट में शामिल होने से मात्र 8 रन दूर हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चार बार आईपीएल की चैंपियन बनी है. उनका आईपीएल में सर्वाधिक स्कोर 84 रन रहा है. 
2023 आईपीएल में ऋतुराज का बोल रहा बल्ला 
चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच से ही घातक फॉर्म में हैं. गुजरात के खिलाफ उन्होंने 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 9 चौके और चार छक्के लगाए. जबकि लखनऊ के खिलाफ भी उन्होंने अर्धशतक लगाते हुए 57 रन बनाए. दोनों मैचों में कुल मिलाकर गायकवाड़ ने 149 रन बना लिए हैं और ऑरेंज कैप की रेस में वह सबसे ऊपर हैं.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – सबसे पहले, सबसे आगे



Source link