ipl 2023 pbks vs kkr match highlights 12 crore Varun Chakaravarthy bowled captain shikhar dhawan watch video | PBKS vs KKR: कप्तान पर भारी पड़ा 12 करोड़ का ये खिलाड़ी, रोहित-विराट ने कभी नहीं दिया भाव!

admin

Share



PBKS vs KKR, Shikhar Dhawan Bowled: दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में अपना पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला. शनिवार को इस मैच में कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) ने टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. एक ऐसे खिलाड़ी ने मैच में काफी प्रभावित किया, जिसे ऑक्शन में 12 करोड़ रुपये मिले थे. वह कप्तान पर ही भारी पड़ गया.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
नीतीश ने जीता टॉस 
मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब और कोलकाता के बीच मुकाबला शनिवार को हुआ. इस मैच में कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीता. उन्होंने पंजाब किंग्स टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पंजाब की कमान धुरंधर ओपनर शिखर धवन संभाल रहे हैं. ये दोनों ही टीमों का मौजूदा सीजन में पहला मैच है. 
कप्तान को किया बोल्ड
मुकाबले में पंजाब टीम के कप्तान शिखर धवन को स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने बोल्ड किया. धवन इस लहराती गेंद को समझ नहीं पाए और आउट हो गए. धवन ने 29 गेंदों का सामना किया और 6 चौकों की मदद से 40 रन बनाए. वह पारी के 15वें ओवर की तीसरी गेंद पर पवेलियन लौटे. इसका वीडियो आईपीएल के आधिकारिक अकाउंट से शेयर भी किया गया है.
BOWLED!@chakaravarthy29 gets the #PBKS skipper 
Shikhar Dhawan departs after a fine 40(29) 
Follow the match https://t.co/UeBnlhdZdr#TATAIPL | #PBKSvKKR pic.twitter.com/zAHIAateDY
— IndianPremierLeague (@IPL) April 1, 2023
6 मैच खेले, फिर नहीं मिला कभी मौका
31 साल के वरुण चक्रवर्ती ने साल 2021 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वह उसी साल टी20 वर्ल्ड कप खेले लेकिन प्रभावित नहीं कर सके. फिर उसके बाद कभी वह टीम इंडिया के लिए खेल नहीं पाए. इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली रहे, रोहित शर्मा भी रहे लेकिन दोनों में से कभी किसी ने वरुण को जैसे भाव नहीं दिया. वह अभी तक 6 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिनमें कुल 2 विकेट लिए हैं.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे




Source link