Youth clash with police viral news outpost in charge saying drunk youth to remove the vehicle on road

admin

Youth clash with police viral news outpost in charge saying drunk youth to remove the vehicle on road



फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद के कर्नलगंज चौकी के तहत बड़ी खबर सामने आ रही है. एक युवक चौकी प्रभारी समेत पुलिसकर्मियों से भिड़ गया. इसके बाद उस युवक ने पुलिस चौकी को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली. इतना सब हो जाने के बाद भी चौकी प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों की उसे पकड़ने तक की हिम्मत नहीं पड़ी. जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस उस युवक की जांच-पड़ताल करने में जुटा.

मामला कर्नलगंज चौकी के सामने का है. युवक बीच सड़क पर कार खड़ी कर शराब पी रहा था. इस दौरान चौकी प्रभारी हेमन्त गश्त करते हुए वहां पहुंचे. उन्हें वहां लंबा जाम मिला उन्होंने उस युवक से कार को हटाने के लिए कहा, लेकिन युवक उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. जब पुलिसकर्मियों और चौकी प्रभारी ने युवक का विरोध किया तो युवक चौकी प्रभारी से भिड़ गया  और जोर-जोर गाली-गलौज पर उतर आया. पुलिस कर्मी कुछ नहीं बोले. हालात तब और भी ज्यादा बिगड़ गए, जब पुलिसकर्मियों के सामने युवक ने दारू की बोतल को अपनी ही गाड़ी पर फोड़ दी और आग लगाने की धमकी देने लगा. पुलिसकर्मी सिर्फ इस घटना की वीडियो ही बनाते रह गए.

Umesh Pal Murder Case: उमेश हत्याकांड में 5 पुलिस कर्मी सस्पेंड, अब तक जेलर समेत 6 गिरफ्तार

पुलिस चौकी को बम से उड़ाने की धमकी

युवक ने पुलिस चौकी को ही बम से उड़ाने की धमकी दे डाली. युवक के आगे चौकी प्रभारी और पुलिस कर्मी तमाशबीन बने रहे. उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की. इस दौरान वीडियो बना रहे पुलिस कर्मी को भी गालीगलौज कर धमकाया. सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि युवक ने गाली गलौज किया है. जब वह उसे पकड़ने दौड़े ताे वह भाग गया. युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी कार को सीज कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Farrukhabad news, UP news, UP policeFIRST PUBLISHED : March 14, 2023, 14:34 IST



Source link