Chhath puja husband gun shot killed wife police arrested nodelsp

admin

Chhath puja husband gun shot killed wife police arrested nodelsp



देवरिया. सूर्य उपासना के महापर्व छठ पूजा (chhath puja) पर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की छोटी सी मांग पर उसे गोली मार दी. पत्नी ने पति husband से छठ पूजा के लिए साड़ी खरीदने की जिद की तो पति उससे नाराज हो गया. उसने आपा खो दिया और सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी (wife) को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद पूरा इलाका सन्न रह गया.
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अनुराधा अपने ही पति से कुछ दिन से अनबन चल रही थी. विवाद का कारण पत्नी द्वारा अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए कहने के बाद नरेंद्र उसकी बात नहीं सुन रहा था. अपने लिए पति ने कपड़े खरीदे, लेकिन उसे साड़ी नहीं दिलाई. इस पर पत्नी ने नाराजगी जताई.
पुलिस ने बताया कि इस दौरान उसके पति नरेंद्र ने गुस्से में आकर अपने पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक उठा ली. तैश में आकर उसने अनुराधा को गोली मार दी. वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी. कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुन कर घर व पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए. अनुराधा के खून से लथपथ पड़ा देख वह चौंक गए. इसकी सूचना फौरन पुलिस का दी गई.
मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को घर से गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान घटना में प्रयुक्त बंदूक बरामद कर ली गई. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि विवाद का कारण मामूली थी. पत्नी ने पति से साड़ी की मांग की थी और इसी पर दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि नौबत गोली चलने तक आ गई. शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गई है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link