Wife killed husband and two sons same night says police the reason

admin

Wife killed husband and two sons same night says police the reason



गोरखपुर. क्या कोई महिला एक साथ तीन लोगों की हत्या कर सकती है. आपका जवाब भरसक ना ही होगा लेकिन उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसी ही घटना हुई है. यहां बेटी पर गंदी नजर रखने वाले शख्स को पत्नी ने ही हमेशा के लिये मौत की नींद सुला दिया इसके बाद अपने सौतेले बेटों की भी हत्या कर दी.  पुलिस ने ट्रिपल मर्डर मामले का महज चंद घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार किया है साथ ही वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार भी बरामद किया है.

एसपी सिटी ने प्रेस वार्ता के दौरान ट्रिपल मर्डर मामले का खुलासा किया है‌. एसपी सिटी ने बताया है कि दरअसल आरोपी महिला नीलम और मृतक अवधेश गुप्ता, दोनों की यह दूसरी शादी थी. अवधेश गुप्ता की पहली पत्नी से दो बेटे थे जबकि महिला की एक 12 साल की बेटी है. एसपी सिटी के मुताबिक प्रॉपर्टी को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था, इसके साथ ही महिला का कहना है कि पति अवधेश उसकी बेटी पर गंदी नजर रखता था‌. इन सब कारणों को लेकर महिला ने देर रात खौफनाक फैसला लिया.

उसने धारदार हथियार से पहले पति की हत्या की और बाद में दूसरे कमरे में सो रहे दोनों सौतेले बेटों की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. गौरतलब है सहजनवां थाना क्षेत्र के सहबाजगंज इलाके में देर रात पुलिस को ट्रिपल मर्डर की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब जांच पड़ताल शुरू की तो पारिवारिक विवाद को लेकर ट्रिपल मर्डर किए जाने की बात सामने आई. ऐसे में  महिला को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने चंद घंटों में मामले का खुलासा करने के साथ ही हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि इलाके में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी मची है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश

एक हाथ में शादी के लड्डू तो दूसरे में ज्वाइनिंग लेटर, बारात के दिन दूल्हे को मिली दारोगा की नौकरी

रिश्तेदार बनकर आये चोर, प्रसाद बताकर खिलाया बेहोशी का लड्डू फिर ले उड़े नगदी-जेवरात

Agra News : अब क्षेत्रीय भाषाओं में भी होगी टाइपिंग, जल्द ही आपके मोबाइल पर होगा यह ऐप

Agra news: नगर भ्रमण पर निकले श्याम बाबा, आगे-आगे निशान लेकर चले हजारों भक्त

Ayodhya News : अयोध्या में बनेगा 100 कमरों का टूरिस्ट बंगलो, पर्यटन विभाग ने तैयार किया प्लान

भाई ने कराया था बेटी से रेप करने का FIR, गिरफ्तारी से पहले आरोपी ने FB पर लिखा पोस्ट और दे दी जान

Job Alert: अमेठी में आयोजित हो रहा रोजगार मेला, युवाओं के लिए बेहतर अवसर

Raebareli News : रायबरेली में बनकर तैयार हुई हाईटेक नर्सरी, अब किसानों को नहीं पड़ेगा भटकना

ट्रक की टक्कर में स्कूटी सवार दादा की मौत, पाेते को 2 km घसीटता रहा ट्रक, बमुश्किल मिली लाश

Sarkari Naukri 2023 : डॉक्टरों की नीलामी से होगी भर्ती, 5 लाख तक मिलेगी सैलरी, ऑनलाइन बिडिंग के लिए करें आवेदन

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Crime News, Gorakhpur news, Husband murder, UP newsFIRST PUBLISHED : February 26, 2023, 17:38 IST



Source link