Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Fame Aishwarya Sharma inked her fiance name Neil Bhatt on wrist | ‘Ghum Hai…’ की पाखी ने अपने हाथ पर गुदवाया हुआ है विराट का नाम, जल-भुन जाएगी सई!

admin

'Ghum Hai...' की पाखी ने अपने हाथ पर गुदवाया हुआ है विराट का नाम, जल-भुन जाएगी सई!



नई दिल्ली: टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) काफी फेमस शो है. इस शो ने हमेशा टीआपी की लिस्ट में अपनी अव्वल जगह बनाई है. सई, पाखी और विराट के लव ट्राएंगल को लोग खूब चस्का लगाकर देखते हैं. तभी तो इस शो के किरदारों की कहानी लोगों की जुबां पर बसी हुई है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी और विराट तो एक नहीं हो पाए लेकिन असल जिंदगी में दोनों जल्द ही एक होने वाले हैं. 
पाखी ने गुदवाया नाम
पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अगर आप इनके सोशल मीडिया पर ही नजर डालेंगे तो पाएंगे एक्ट्रेस ने अपने कलाई पर विराट का रोल निभा रहे नील भट्ट का नाम गुदवाया है. यह पाकी यानी ऐश्वर्या शर्मा का पहला टैटू है. ऐश्वर्या और नील असल जिंदगी में एक-दूसरे के काफी करीब हैं और आए दिन एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 
 

 
शादी के बंधन में बंधेगे पाखी और विराट
पाखी और विराट (Pakhi And Virat) सीरियल में भले ही एक-दूसरे से अलग जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो हमेशा के लिए एक होने वाले हैं. जी हां, दोनों का रोका हो चुका है और साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ऐश्वर्या और नील एक-दूसरे के काफी करीब हैं और इस बात का पता उनकी फोटोज देखकर ही लग जाता है. 
 

 
शो के सेट पर हुआ प्यार
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt And Aishwarya Sharma) स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ 5 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था और उसी शो की शूटिंग के दौरान नील और ऐश्वर्या एक-दूसरे के करीब आ गए. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नील ने बताया, ‘हम सितंबर 2020 से एक साथ शूटिंग कर रहे थे. हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता था और फिर हम दोस्त बन गए. हमारी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. हम शुरुआत से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे. एक लंबे समय तक का रिलेशन चाहते थे. यह कभी कम समय के लिए नहीं था.’
 

 
नील के बारे में…
4 अगस्त 1987 को वडोदरा में जन्मे नील भट्ट (Neil Bhatt) ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. नील इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ IPS ऑफिसर विराट चौहान के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में ‘IPS जाकिर सिद्दीकी’ का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं. वह ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ और ‘रामायण’ जैसे सीरियल में भी काम कर चुके हैं.
ऐश्वर्या के बारे में…
ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) उज्जैन की रहने वाली हैं. उन्होंने शर्मा इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. ऐश्वर्या को बचपन से ही एक्ट्रेस  बनना था. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ऐश्वर्या मुंबई आ गई थीं. उन्हें पहला ब्रेक मिला कलर्स टीवी के शो ‘कोड रेड’ में. इसके बाद वह वेब सीरीज ‘माधुरी टॉकीज’ में नजर आईं. 
यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की ‘शादी की तस्वीर’ हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link