Shreyas Iyer’s Sister shares dance video on Instagram goes viral Ind vs Aus Border gavaskar trophy 3rd test |Viral Video: श्रेयस अय्यर की बहन ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखते ही देखते हो गया वायरल

admin

Share



Shreyas Iyer Viral Video: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट शुरू होने से पहले भारतीय टीम का एक स्टार खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आजकल शॉर्ट वीडियोज बनाने का दौर चल रहा है. ऐसे में हर बड़ा स्टार कोई शार्ट वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डालता रहता है और वीडियो कुछ ही देर में वायरल भी हो जाती है. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
बहन के साथ मस्ती करते नजर आया ये खिलाड़ी 
भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन श्रेष्ठा अय्यर के साथ एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में वह मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो श्रेयस की बहन श्रेष्ठा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो सोशल मीडिया तेज रफ्तार से वायरल हो रहा है. वीडियो में श्रेयस अपनी बहन के साथ टम टम गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, कि टम टम एक तमिल गाना है. इंस्टाग्राम पर लोग इस गाने पर काफी रील्स बना रहे हैं. आए दिन श्रेयस सोशल मीडिया पर अपने डांस रील्स डालते रहते हैं.  

दूसरे टेस्ट में मिला था मौका 
बता दें कि श्रेयस अय्यर को भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दिल्ली टेस्ट में टीम में मौका मिला था. हालांकि, अय्यर टीम के लिए ज्यादा रन बनाने में नाकाम रहे थे. श्रेयस के बल्ले से पहली पारी में 4 जबकि दूसरी पारी में मात्र 12 रन ही निकले थे. अय्यर चोट के बाद टीम में वापसी रहे थे. पहले टेस्ट में अय्यर की जगह सुर्यकुमार यादव को टीम में जगह मिली थी. सूर्यकुमार ने टेस्ट में डेब्यू किया था. 
सीरीज में 2-0 से आगे भारत 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाना है. यह मैच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में सुबह 9:30 से शुरू होगा. सीरीज में भारत ने 2-0 की लीड ली हुई है. सीरीज में तीसरा मैच जीतते ही भारतीय टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम कर लेगी. भारत ने  ऑस्ट्रेलिया को पहले दो टेस्ट मुकाबलों में तीन दिन के अंदर ही हरा दिया था. ऐसे में तीसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल रहने वाला है.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे 



Source link