cheteshwar pujara preparing for indore test shared video ind vs aus 3rd test captain rohit sharma kl rahul | ‘शगुन’ टेस्ट के लिए Team India के इस दिग्गज की कड़ी तैयारी, अब आएगी बोलर्स की शामत!

admin

Share



Cheteshwar Pujara Video Viral: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेलने उतरेगी. इस मैच को लेकर तमाम तैयारियां की जा रही हैं. खिलाड़ी भी ट्रेनिंग में जुटे हैं. इस बीच भारत के एक दिग्गज का वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो को देखकर तो कहा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की शामत आने वाली है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
चेतेश्वर पुजारा का VIDEO वायरल
जिस खिलाड़ी का जिक्र किया जा रहा है, वह भारत के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा हैं. पुजारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते देखे जा सकते हैं. इस वीडियो के बाद वह काफी चर्चा में हैं. दरअसल, पुजारा सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज कई बार मैदान पर कड़े प्रैक्टिस सेशन करता है. यह वीडियो उसी की एक झलक है.
सीरीज के शुरुआती मैचों में नहीं छोड़ सके प्रभाव
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के शुरुआती 2 मैचों में पुजारा प्रभाव छोड़ने में विफल रहे. पुजारा अब पूरा मन बना चुके हैं कि इंदौर टेस्ट मैच में वह गेंदबाजों को बल्ले से खूब जवाब देंगे. पुजारा को इस वीडियो में तरह-तरह के शॉट खेलते हुए देखा जा सकता है, जिससे पता चलता है कि वह ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का मुकाबला करने के लिए अपनी तकनीक पर काम कर रहे हैं. वीडियो को कैप्शन दिया गया है, ‘तीसरे मैच के लिए तैयारी.’

पुजारा खेलेंगे करियर का 101वां टेस्ट मैच
35 साल के चेतेश्वर पुजारा इंदौर में अपने टेस्ट करियर का 101वां मैच खेलने उतरेंगे. 101 के नंबर को शगुन के तौर पर भी कहा जाता है. ऐसे में इंदौर टेस्ट को पुजारा के करियर का ‘शगुन’  टेस्ट भी कहा जा सकता है. उन्होंने साल 2010 में इस फॉर्मेट के लिए डेब्यू किया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही अपना पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला. मौजूदा टेस्ट सीरीज के पहले मैच में वह केवल 7 रन बना पाए जबकि दिल्ली टेस्ट मैच की दोनों पारियों में उन्होंने 31 रन बनाए. हालांकि दिल्ली में विजयी रन उन्हीं के बल्ले से निकला.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link