Yogi cabinet misniter anil rajbhar calls omprakash rajbhar dalal for mafias upat

admin

Yogi cabinet misniter anil rajbhar calls omprakash rajbhar dalal for mafias upat



अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को बताया माफियाओं का दलाल (Photo: News18 Hindi)UP Assembly Election 2022: आजमगढ़ जिले के पार्टी कार्यालय पर पहुंचे मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर की हलधरपुर में आयोजित रैली में माफिया मुख्तार अंसारी की ताकत और संसाधन का खुला प्रयोग हुआ. अनिल राजभर ने कहा कि सपा ने इस कार्यक्रम को प्रायोजित किया और इस पूरे कार्यक्रम में माफियाओं का रुपया लगा. उन्होने कहा कि ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के समझौते के सवाल पर कहा कि प्रदेश में जब-जब सपा की सरकार बनती है, सैय्यद सलार की धरती रोशन होती है और सुहेलदेव का अपमान होता है.आजमगढ़. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आगमन से पूर्व कार्यक्रम की तैयारियों व राजभर समाज के प्रवुद्व वर्ग सम्मेलन में पहुंचे पिछड़ा वर्ग दिव्यांग कल्याण विभाग के मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर जमकर हमला बोला. उन्होने कहा कि लोडर, लीडर की बात करते-करते ओमप्रकाश राजभर डीलर बन गए. उन्होने कहा कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) जैसे माफिया के दलाल बन गए. सुहेलदेव के सम्मान से समझौता करके सैय्यद सलार के अनुयायियों से गठजोड़ कर लगातार बड़बोलापन कर रहे हैं. आज ओमप्रकाश मीडिया के साथियों का मनोरंजन बनकर रह गए हैं.
आजमगढ़ जिले के पार्टी कार्यालय पर पहुंचे मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर की हलधरपुर में आयोजित रैली में माफिया मुख्तार अंसारी की ताकत और संसाधन का खुला प्रयोग हुआ. अनिल राजभर ने कहा कि सपा ने इस कार्यक्रम को प्रायोजित किया और इस पूरे कार्यक्रम में माफियाओं का रुपया लगा. उन्होने कहा कि ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के समझौते के सवाल पर कहा कि प्रदेश में जब-जब सपा की सरकार बनती है, सैय्यद सलार की धरती रोशन होती है और सुहेलदेव का अपमान होता है. प्रदेश का राजभर समाज इस बात को बखूबी समझता है.
2022 के बाद ओपी राजभर घर बैठ जाएंगे
मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व ओमप्रकाश राजभर ने कहा था किबीजेपी को दो सीटें ही मिलेगी। वे 18 वर्षों से राजभर समाज को धोखा देने का काम कर रहे हैं. मंत्री ने कहा कि अमित शाह की कृपा से एक बार हल्दी लग गई. 2022 के बाद ओपी राजभर घर बैठ जाएंगे।पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link