Unnao the girl was murdered in a half naked state her hands and feet were found tied

admin

Unnao the girl was murdered in a half naked state her hands and feet were found tied



रिपोर्ट : अनुज गुप्ता

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से 30 घंटे के भीतर एक और दिलदहला देनेवाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली है. युवती की लैगिंग से ही उसके हाथ-पैर बांधे गए हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने रेप होने की बात भी कही है. उन्नाव में 30 घंटे के अंतराल में महिला के खिलाफ यह दूसरी बड़ी वारदात हुई है.

यह मामला उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव की 20 वर्षीय युवती बुधवार दोपहर लगभग 1 बजे खेत से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए घर से निकली थी. लगभग 2 बजे युवती की चाची भी चारा लेने खेत पर पहुंचीं. उन्होंने वहां युवती की चप्पल और घास पड़ी देखी. तब उन्होंने भतीजी को आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला. आसपास देखा तो बगल के सरसों के खेत मे भतीजी का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था. दोनों हाथ और गर्दन उसकी ही लैगिंग से कसे मिले. युवती की यह स्थिति देखकर चाची चीख पड़ीं. शोर सुनकर परिजन सहित गांव के लोग खेत पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सीओ संतोष सिंह पुलिसबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर जांच की. पुलिस ने खेत को सील कर दिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मोबाइल से मिलेगा क्लू

उन्नाव एसपी सिद्धार्थशंकर मीणा और एएसपी शशिशेखर सिंह ने घटनास्थल की जांच की. युवती के शव से उसकी चप्पल और घास की गठरी लगभग 100 मीटर दूरी पर थीं. हाथ-पैर बंधे होने व चेहरे पर खून के निशान के साथ ही अर्धनग्न शव होने से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

लौट आया श्वान दस्ता

डॉग स्क्वायड घटना से एक किलोमीटर दूर आम के बाग तक जाकर लौट आया. वहीं सर्विलांस व फॉरेंसिक टीम के जुटाए साक्ष्यों के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. मृतका का मोबाइल वारदात का क्लू देने में अहम किरदार निभाएगा. युवती की चाची के अनुसार युवती के पास से मोबाइल मिला है, जिसे पुलिस अपने साथ ले गई है.

पिता की तहरीर पर केस दर्ज

एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Rape and Murder, Unnao Crime News, UP policeFIRST PUBLISHED : February 23, 2023, 00:11 IST



Source link