Vrindavans sensational elderly murder case revealed sog police arrested the servant couple

admin

Vrindavans sensational elderly murder case revealed sog police arrested the servant couple



नितिन कुमार

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के धर्मनगरी वृंदावन में हुई सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग की हत्या उनके नौकर और उसकी पत्नी ने मिल कर की थी. दोनों ने मिलकर लूट के उद्देश्य से वारदात को अंजाम दिया था.

घटना थाना कोतवाली वृंदावन इलाके के चैतन्य विहार की है. बीते 16 फरवरी को 78 वर्षीय राधेश्याम अग्रवाल का शव उनके ही घर में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई थी. पुलिस ने जैसे ही आस पास के इलाके की छानबीन की तो उसे घर के दरवाजे पर सीसीटीवी लगा मिली. सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक करने पर उसमें मृतक का नौकर और उसकी पत्नी घर से देर रात बाहर जाते दिखाई दिये. नौकर और उसकी पत्नी जाते-जाते घर में खड़ी स्कूटी को भी ले गये. पुलिस को नौकर और उसकी पत्नी पर शक हुआ और उसने दोनों की तलाश शुरू कर दी.

मुखबिर से मिली हत्यारों की सूचना

पुलिस आरोपियों को तलाश में लगातार दबिश दे रही थी. इस बीच, मुखबिर से सूचना मिली की राधेश्याम अग्रवाल के कातिल सोनू और उसकी पत्नी गंगा ज़ू मंदिर के पास मौजूद हैं. पुलिस तत्काल वहां पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. यहां पूछताथ में दोनों ने हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों के पास से स्कूटी और 27,500 रुपये बरामद किया है. इसके अलावा, उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया तवा भी बरामद किया गया है.

नौकर या किरायेदार का जरूर कराएं वेरिफिकेशन

कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मृतक राधेश्याम अग्रवाल ने अपनी देखरेख के लिए मध्य प्रदेश के दमोह निवासी दंपति सोनू रैकवार और उसकी पत्नी गंगा उर्फ गायत्री रैकवार को नौकरी पर रखा था. लेकिन, दोनों ने रुपयों के लालच में राधेश्याम अग्रवाल के सिर पर तवा से वार कर उनकी हत्या कर दी और कैश और स्कूटी लेकर फरार हो गए थे.

वहीं, मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश पांडे का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की विधिक कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी नौकर या किरायेदार रखें तो उसका पुलिस वेरिफिकेशन अवश्य कराएं.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Crime News, Mathura news, Murder, Up news in hindi, VrindavanFIRST PUBLISHED : February 21, 2023, 18:37 IST



Source link