virat kohli team rcb star cricketer glenn maxwell fit and ready to return on field before ipl 2023 | IPL-2023 से पहले विराट कोहली के लिए अच्छी खबर, फिट हुआ ये सुपरस्टार क्रिकेटर

admin

Share



Glenn Maxwell Fit: प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन (IPL-2023) से पहले धुरंधर क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक अच्छी खबर है. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक सुपरस्टार खिलाड़ी मैदान पर घमासान मचाने को तैयार है. हालांकि अभी ये क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के मैच में खेलते नजर आ सकते हैं. 
फिट होकर मैदान पर उतरने को तैयार
जिस खिलाड़ी के बारे में जिक्र किया जा रहा है, वह आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) हैं. ऑस्ट्रेलिया के इस स्टार ऑलराउंडर को पैर में चोट लग गई थी जिससे उबरने के बाद अब वापसी के लिए तैयार हैं. क्लब क्रिकेट के एक मैच में अपनी फिटनेस का आकलन करने के बाद वह शेफील्ड शील्ड के मैच में खेल सकते हैं.
दोस्त की पार्टी में लगी थी चोट
ऑस्ट्रेलिया के नवंबर में आईसीसी टी20 विश्व कप से जल्दी बाहर होने के कुछ दिन बाद अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में मैक्सवेल के बाएं पांव में फ्रैक्चर हो गया था. सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट 34 वर्षीय मैक्सवेल इस सप्ताह के आखिर में 3 महीने बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं. उनका दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया की तरफ से शेफील्ड शील्ड मैच में खेलना तय है. मैक्सवेल शनिवार को क्लब टीम फिट्जराय-डॉनकास्टर के लिए खेलेंगे, जिसके बाद उनका फिटनेस टेस्ट होगा.
फिटनेस टेस्ट भी होगा
फिटनेस टेस्ट में सफल होने के बाद वह सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जंक्शन ओवल में होने वाले शील्ड मैच में उतरेंगे. क्रिकेट विक्टोरिया के पुरुष क्रिकेट के प्रमुख डेविड हसी ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘ग्लेन की क्षमता वाले खिलाड़ी का टीम में आना रोमांचक है. शील्ड क्रिकेट में उनका शानदार रिकॉर्ड है.’ (PTI से इनपुट)
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link