सोशल मीडिया पर किया अश्लील फोटो किया अपलोड, विरोध करने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से किया हमला – News18 हिंदी

admin

सोशल मीडिया पर किया अश्लील फोटो किया अपलोड, विरोध करने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से किया हमला – News18 हिंदी



सय्यद कयम रजापीलीभीत: उत्तर प्रदेश की पीलीभीत में एक बार फिर फेसबुक पर अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला सामने आया है. 1 सप्ताह में ही यह दूसरा मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर दोनों के बीच लाठी-डंडे चले हैं. मारपीट की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .

दरअसल ये पूरा मामला पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां के रहने वाले पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसके साढ़ू की बेटी की अश्लील तस्वीरें उसके ही गांव के एक युवक ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था और जब वो शिकायत लेकर पहुंचे तो दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट भी की है.

आगे भी अपलोड करुंगा फोटो:पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी शिवा ने जब पहली फोटो सोशल मीडिया पर डाली तो 2 फरवरी को उसके घर शिकायत करने के लिए पहुंचे थे. पीड़ित परिजनों ने गुहार लगाते हुए शिवा से कहा कि ऐसी हरकत ना करें लेकिन आरोपी शिवा ने कहा कि वो आगे भी फोटो अपलोड करेगा, जो करना है कर लो. शिवा ने दूसरे दिन फिर से फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

पीड़ित के घर पर आरोपी और उसके पिता ने किया हमला :खुलेआम की गई गुंडई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग हाथ में लाठी डंडों से दूसरे पक्ष पर हमलावर होते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. थाना अध्यक्ष पूरनपुर अशोक पाल का कहना है कि तहरीर मिली है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : February 04, 2023, 22:11 IST



Source link