PM Narendra Modi also ready for UP assembly elections 4 back to back visits expected this month

admin

PM Narendra Modi also ready for UP assembly elections 4 back to back visits expected this month



नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियां तेज कर दी हैं. न्यूज18 को जानकारी मिली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इस महीने 4 बार चुनावी राज्य का दौरा कर सकते हैं. इस दौरान वे कई बड़े प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ करेंगे और जनसभाओं और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. रविवार को ही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी. कहा जा रहा है कि इस दौरान पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया था.
खबर है कि योगी आदित्यनाथ के प्रस्ताव के अनुसार, पीएम मोदी इस महीने सुल्तानपुर, झांसी, लखनऊ और ग्रेटर नोए़डा पहुंचेंगे. पीएम मोदी 16 नवंबर को सुबह करीब 11 बजे सुल्तानपुर जिला पहुंचेंगे. यहां वे सड़क पर तैयार 3 किमी लंबी हवाई पट्टी पर राज्य के सबसे लंबे पूर्वांचल एक्स्प्रेस वे का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी यहां एक बड़ी जनसभा में भी भाग लेंगे. राज्य सरकार ने सोमवार को कहा कि पीएम 25 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में एक और बड़े प्रोजेक्ट नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे.
यह भी पढ़ें: सिद्धू का फिर प्रहार, कहा- चन्नी सरकार में भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी
इसके अलावा 19 नवंबर को पीएम मोदी झांसी भी पहुंच सकते हैं. यह दौरा रानी लक्ष्मीबाई के जयंती के मौके पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का हिस्सा भी होगा. इस दौरान पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करने झांसी का किला भी जा सकते हैं. यह आयोजन किले के पास हो सकता है. पीएम मोदी और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में बुंदेलखंड क्षेत्र के लिए कई विकास परियोजनाएं और योजनाओं की भी शुरुआत हो सकती है.

20 या 21 नवंबर को पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजधानी लखनऊ में साथ नजर आ सकते हैं. इस दौरान वे इंटेलीजेंस ब्यूरो की तरफ से आयोजित होने वाली सालाना DGPs/IGPs कॉन्फ्रेंस में शामिल हो सकते हैं. इस कार्यक्रम में देशभर के पुलिस प्रमुख पहुंचेंगे. सुत्रों का कहना है कि फिलहाल इस बैठक को लेकर अंतिम फैसला लिया जाना बाकी है. अगले महीने पीएम मोदी फिर यूपी पहुंचेंगे और अपने क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. 15 दिसंबर तक इस कॉरिडोर का काम पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link